बिपाशा 43 की उम्र में मां बन सकती हैं?

बॉलीवुड इंडस्‍ट्री में बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर पॉवर कपल्‍स में से एक हैं जिनका रिश्‍ता कई सालों बाद भी प्‍यार पर टिका है। करण और बिपाशा की पहली मुलाकात भूषण पटेल की फिल्‍म अलोन में साल 2015 में हुई थी। इसके एक साल बाद ही दोनों ने साल 2016 में शादी कर ली।
भारत में चलन है कि शादी के बाद ही लड़कियों से बच्‍चे या फैमिली प्‍लानिंग को लेकर सवाल किए जाने शुरू कर दिए जाते हैं और बिपाशा के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ। बिपाशा से कई बार इंटरव्‍यू में मीडिया ने बेबी प्‍लान करने को लेकर सवाल पूछे। तब तो बिपाशा ने यह कह हर टाल दिया कि जब भगवान उनकी गोद भरना चाहेंगे, तब हो जाएगा लेकिन अब खबर है कि बिपाशा मां बनने वाली हैं। शादी के सात सालों के अंदर बिपाशा के प्रेगनेंट होने की खबर कई बार आ चुकी है लेकिन एक्‍ट्रेस ने इन्‍हें झूठ बताया।
पिछले साल एक इंटरव्‍यू में करन ने कहा था कि ‘मैं पिता बनने के लिए तैयार हूं, अब ये चीज जल्‍दी हो या देर से। मुझे लगता है कि अभी मुझे खुद भी थोड़ा बड़ा होना है और ये काफी धीरे होगा, तो देखते हैं कि आगे क्‍या होना है।’
हालिया खबरों की मानें तो बिपाशा पहले बच्‍चे को जन्‍म देने वाली हैं और वो जल्‍दी ही इसकी आधिकारिक पुष्टि भी करेंगी। बिपाशा के किसी करीबी ने बताया है कि दोनों बहुत खुश हैं और पैरेंट्स बनने के लिए काफी उत्‍साहित हैं।
बिपाशा बसु 43 साल की हैं और इस उम्र में मां बनने के चांसेस काफी कम होते हैं। ग्रेटर कैलाश में सनरे हेल्‍थ प्‍वाइंट की गायनेकोलॉजिस्‍ट डॉक्‍टर अर्चना नरुला का कहना है कि उम्र बढ़ने के साथ-साथ महिलाओं की ओवरी में एग की संख्‍या कम होने लगती है और उनके एग की क्‍वालिटी भी कम होती चली जाती है इसलिए महिलाओं को 35 की उम्र से पहले ही कंसीव कर लेना चाहिए क्‍योंकि इसके बाद कॉम्प्लिकेशन आने के चांसेस रहते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *