करण जौहर की फिल्म में दीपिका पादुकोण के साथ जमेगी विकी कौशल की जोड़ी!

मुंबई । दीपिका पादुकोण के एक बार फिर से करण जौहर के प्रॉजेक्ट से जुडऩे की रिपोर्ट्स हाल ही में सामने आई थीं। फिलहाल इसकी पुष्टि तो नहीं हुई है लेकिन उससे पहले ही एक अन्य रिपोर्ट सामने आई है जिसमें कहा जा रहा है कि करण की इस फिल्म में दीपिका के साथ विकी कौशल जोड़ी जमाते दिख सकते हैं।
रिपोर्ट्स के मुताबिक, करण की फिल्म के लिए लीड हीरो की तलाश की जा रही है। इसके लिए फिलहाल विकी कौशल और सिद्धांत चतुर्वेदी के नाम सामने आए हैं। इन दोनों में से किसे चुना जाए”ा यह तो आने वाला वक्त ही बता सके”ा। वैसे बता दें कि फिल्म पद्मावत के समय ऐसी रिपोर्ट्स थीं कि राजा रतन सिंह के लिए संजय लीला भंसाली ने पहले विकी कौशल को पसंद किया था लेकिन दीपिका ने उनके साथ स्क्रीन शेयर करने से इनकार कर दिया था।
कहा जाता है कि विकी उस वक्त तक स्टैब्लिश ऐक्टर नहीं थे, इस वजह से दीपिका उनके साथ काम नहीं करना चाहती थीं, लेकिन अब चूंकि वह खुद को साबित कर चुके हैं तो ऐक्ट्रेस उनके साथ काम करने को राजी हो “ई हैं।
दीपिका को कुछ दिन पहले करण जौहर के ऑफिस पर स्पॉट किया “या था। कहा जा रहा है कि ऐक्ट्रेस अपकमिं” फिल्म की स्क्रिप्ट सुनने के लिए “ई थीं और उन्हें कहानी काफी पसंद आई है। इस प्रॉजेक्ट के लिए दीपिका के हामी भर देने के भी दावे किए जा रहे हैं।
वहीं फिल्म में एक और फीमेल लीड होने की भी खबरें हैं। यह कौन होगी इसके लिए किसी का नाम फिलहाल सामने नहीं आया है।
पति-पत्नी के रिश्ते पर होगी स्टोरी
बताया जा रहा है कि फिल्म की कहानी शादीशुदा जोड़े और उनके रिश्ते की दिक्कतों के इर्द-गिर्द घूमेगी । स्टोरी का फोकस मेल लीड से ‘यादा फीमेल लीड पर रखा जायेगा ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *