‘रविवार विद स्टार परिवार’ शो में ‘सामी सामी’ गाने पर डांस करती नजर आई रुपाली गांगुली

रुपाली गांगुली स्टारर शो ‘अनुपमा’ को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला है, जिसमें अनुज कपाड़िया (गौरव खन्ना) के साथ ऐक्ट्रेस की केमिस्ट्री को लेकर फैन्स में जबरदस्त दीवानगी भी नजर आई थी। अब ‘रविवार विद स्टार परिवार’ शो में रुपाली यानी अनुपमा फिल्म ‘पुष्पा: द राइज’ के फेमस सॉन्ग ‘सामी सामी’ पर जमकर डांस किया, लेकिन हैरान इस बात की है कि वह अपने फैन्स का ध्यान खींचने में सफल नहीं हो पाई। इनफैक्ट, इसी शो में आई ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की जोड़ी अक्षरा और अभिमन्यु की फैन्स तारीफें करते नहीं थक रहे हैं।
टीवी शो ‘रविवार विद स्टार परिवार’ का एक प्रोमो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें रुपाली गांगुली ‘सामी सामी’ पर रश्मिका मंदाना की कॉपी करते हुए खूब कमर लचका रही हैं। हालांकि, उनकी यह कोशिश सोशल मीडिया यूजर्स को इम्प्रेस कर पाने में कामयाब नहीं दिख रही है।
इस वीडियो में ‘अनुपमा’ लाल रंग की बनारसी साड़ी में ‘सामी सामी’ के स्टेप्स की जमकर कॉपी करती दिख रही हैं। इसी वीडियो में ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की जोड़ी अक्षरा और अभिमन्यु भी नजर आ रही हैं। दोनों शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी स्टारर फिल्म ‘कबीर सिंह’ के सॉन्ग ‘तू इतना जरूरी कैसे हुआ’ गाते और डांस करते दिख रहे हैं।
सोशल मीडिया पर खूब ट्रेंड हुआ #Abhira
वीडियो पर जहां ‘अनुपमा’ के परफॉर्मेंस को देखकर लग कुछ भी नहीं कह रहे वहीं पोस्ट पर #Abhira हैशटैग के साथ खूब कॉमेंट हो रहे हैं। लोगों दोनों के लिए खूब जमकर प्यार बरसा रहे हैं। फैन्स इस जोड़ी के परफॉर्मेंस को लेकर दीवाने हुए जा रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *