प्रियंका ने पूल में स्विमसूट में शेयर की हॉट तस्वीरें

बॉलिवुड और हॉलिवुड की मशहूर ऐक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा भले ही फिल्मों में कम नजर आ रही हों लेकिन सोशल मीडिया पर रोजाना अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। प्रियंका अभी अमेरिका में अपने लॉस ऐजिलिस वाले घर में हैं और वहां से उन्होंने पूल में इंजॉय करते हुए स्विमवियर में तस्वीरें शेयर की हैं। शनिवार को प्रियंका ने अपनी 2 तस्वीरें शेयर की हैं।
पहली तस्वीर में जहां प्रियंका पोज देती नजर आ रही हैं वहीं दूसरी तस्वीर में वह खिलखिलाती नजर आ रही हैं। प्रियंका की इन तस्वीरों पर निक जोनस ने भी रिऐक्शन दिया है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए प्रियंका ने लिखा, ‘इंस्टाग्राम बनाम रिऐलिटी’। तस्वीरों में प्रियंका टू-पीस स्विमवियर में ब्लू स्वीमिंग पूल में नजर आ रही हैं। देखें, प्रियंका की ये तस्वीरें:
फैन भी तस्वीरें देखकर हुए खुश
प्रियंका की इस तस्वीर पर निक जोनस ने फायर इमोजी के साथ कॉमेंट करते हुए, ‘उफ्फ’ (Damn) कॉमेंट किया है। निक के कॉमेंट पर एक फैन ने लिखा है, ‘इंस्टाग्राम से रिऐलिटी बहुत बेहतर है।’ एक अन्य फैन ने लिखा, ‘अपनी क्वीन को इतनी बेहतरीन लाइफ जीते हुए देख मुझे खुशी होती है।’
इन फिल्मों में आएंगी नजर
बता दें कि प्रियंका और निक जोनस जनवरी में ही अपने पहली बच्ची मालती मैरी चोपड़ा जोनस के पैरंट्स बने हैं। प्रियंका सोरोगेसी के जरिए अपने पहले बच्चे की मां बनी हैं। प्रियंका अब रोमांटिक-कॉमिडी फिल्म ‘इट्स ऑल कमिंग बैक टू मी’, थ्रिलर सीरीज ‘सिटाडेट’ और फिल्म ‘एंडिंग थिंग्स’ में नजर आएंगी। बॉलिवुड में प्रियंका ने फरहान अख्तर के डायरेक्शन वाली फिल्म ‘जी ले जरा’ साइन की है जिसमें उनके साथ कटरीना कैफ और आलिया भट्ट नजर आएंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *