ब्लू कलर की बिकिनी पहन समंदर किनारे दिखी कटरीना कैफ

एक्टर विक्की कौशल से कटरीना कैफ की शादी को पांच महीने का वक्त बीत चुका है और इस दौरान दोनों की कई प्यारभरी तस्वीरें सामने आई हैं। जिसमें उनकी वेकेशन फोटोज ने खूब लाइमलाइट बटोरी थी। एक महीने पहले जब हसीना पति के साथ छुट्टियां मनाकर लौटी थीं, तो उन्होंने कुछ बिकिनी फोटोज से इंटरनेट का पारा बढ़ाया था।
अब एक बार फिर कटरीना ने अपनी थ्रोबैक वेकेशन तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह बिकिनी पहने हुए गजब की हॉट लग रही हैं। हसीना के इस लुक से आप भी वेकेशन पर जाने के लिए बढ़िया फैशन टिप्स ले सकती हैं। अगर आप बिकिनी की शौकीन हैं, तो इस तरह वाइब्रेंट कलर के सेट को चुन सकती हैं।
कटरीना कैफ ने अपने सोशल मीडिया पर बीच वेकेशन से ब्लू बिकिनी में थ्रोबैक तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह गजब की हॉट लग रही हैं। इस ब्लू कलर की बिकिनी में हसीना का फिगर और टोन्ड लेग्स पूरी तरह से फ्लॉन्ट होते दिख रहे थे। उन्होंने जिस बिकिनी टॉप को पहना था, उसमें प्लंजिंग नेकलाइन के साथ स्ट्रैपी स्लीव्स पर ड्रेमेटिक फ्रिल डिटेलिंग दी गई थी, जो उसे स्टाइलिश बना रही थी। वहीं बिलो द बस्ट पर ये एकदम टाइट फिटिंग में था, जिसमें उनकी पतली कमर और मिडरिफ पोर्शन शो होता दिख रहा था।
कटरीना ने अपने इस बिकिनी टॉप के साथ फ्लोरल बॉटम्स पहने थे, जो उनके लुक को फ्रेश बना रहे थे। मल्टीकलर के फ्लोरल प्रिंट्स बीच लुक के लिए एकदम परफेक्ट रहते हैं। फिट और कर्वी फिगर की मल्लिका कटरीना कैफ ने लिए यह बिकिनी सेट एक परफेक्ट चॉइस थी।
यही कारण है कि उनकी इन हॉट लुक वाली तस्वीरों को सिर्फ पति विक्की कौशल ने ही लाइक नहीं किया, बल्कि प्रियंका चोपड़ा ने आग वाला इमोजी बनाकर कमेंट भी किया। आप भी उनके इस लुक से इंस्पिरेशन ले सकती हैं। लाइट मेकअप और गीले बालों को हवा में उड़ाते हुए कटरीना ने पोज मारने में कोई कमी नहीं छोड़ी थी।
वैसे इस हसीन बाला को आप जब भी बिकिनी में देखेंगे, तो उनका फिट फिगर हमेशा ही फैंस का दिल चुरा लेता है। इस तस्वीर में एक तरफ कटरीना वाइट कलर की बिकिनी पहने हुए दिख रही हैं, जिसके साथ उन्होंने स्टाइलिश जालीदार श्रग कैरी किया हुआ है। दूसरी तरफ वह ब्लैक एंड वाइट प्रिंट की मोनोकिनी में नजर आ रही हैं। इस चेक प्रिंट वाली मोनोकिनी में नूडल स्ट्रैप उनके लुक में ऊम्फ फेक्टर ऐड कर रही थी, तो वहीं स्टाइलिश बेल्ट उनकी बॉडी को परफेक्ट फिगर देती हुई दिख रही थी।
कटरीना की खास बात यही है कि वह बोल्ड कपड़ों में अपनी बॉडी को फ्लॉन्ट करने में कभी भी पीछे नहीं रहती हैं। इस तस्वीर में वह रेड एंड ब्लू कलर की बिकिनी में नजर आ रही हैं, जिसकी डिजाइनर काफी यूनिक है। इस बिकिनी में हसीना अपनी कर्वी फिगर और फ्लैट ऐब्डमन को फ्लॉन्ट करती दिख रही थी। कटरीना के इस स्विमसूट में उनकी बॉडी परफेक्टली हाईलाइट होती दिख रही थी, जो न सिर्फ आपका कॉन्फिडेंस लेवल बढ़ा सकती है बल्कि आपके और पार्टनर का मूड भी फ्रेश कर सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *