खेसारी के चेस्टर में टेस्टर सटाके ने यूट्यूब पर उड़ाया गर्दा

भोजपुरी इंडस्ट्री में खेसारी लाल यादव और प्रियंका सिंह की तूती बोलती है। दोनों के कॉम्बीनेशन का कोई भी गाना धमाल मचाता ही है । दोनों की जोड़ी फिल्म के डायरेक्टर की पहली पसंद होती है। इन दोनों ने मस्तमौला अंदाज में भोजपुरी फिल्म जिला चंपारण में दिखाया है।
फिल्म चंपारण का गाना चेस्टर में टेस्टर सटाके यूट्यूब पर गर्दा उड़ा रहा है। खेसारीलाल के साथ उनकी को एक्ट्रेस ने बवाल मचा दिया है। दोनों ने इस गाने में जमकर ठुमके लगाए हैं। खेसारी जहां इस गाने में जींस, ओपन शर्ट और अंदर टी शर्ट पहनी है, वहीं उनकी को एक्ट्रेस वेस्टर्न ड्रेस में कहर ढ़ाती नजर आ रही हैं। दोनों की कैमेस्ट्री लाजवाब है।
भोजपुरी गाने को मिले 4.8 करोड़ व्यूज
इस गाने को आवाजें खेसारी लाल यादव और प्रियंका सिंह की हैं। इस भोजपुरी गाने को पवन पांडे ने लिखा है। इसमें संगीत मधुकर आनंद ने दिया है। Team Films Bhojpuri के यूट्यूब चैलन पर इसे रिलीज किया गया है। 9 नवंबर 2017 को अपलोड किए गएइसवीडियो लगातार व्यूज बढ़ रहे हैं। खबर लिखे जाने तक इसे 48,837,359 views मिल चुके हैं। वहीं 124 हजार लोगों ने इस गाने को लाइक किया है।
प्रेमी-प्रेमिका में मान मनौव्वल
गाने के बोल के मुताबिक अपने प्रेमी की याद में प्रेमिका सो नहीं पा रही है। उस पर गर्मी ने पारा चढ़ा दिया है। एक्ट्रेस कह रहीं हैं कि यकीन ना हो तो आकर चेस्टर में टेस्टर लगाकर देखे लें,उनकी हलात किसी से छिपी नहीं हैं। वहीं खेसारी लाल यादव फिर अपनी को एक्ट्रेस को तरह-तरह से मनाने का जतन कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *