अल्लू अर्जुन एक बड़े तंबाकू ब्रांड का विज्ञापन ऑफर ठुकराया

दुनियाभर में धूम मचाने वाली फिल्म ‘पुष्पा’ के मशहूर डायलॉग ‘मैं झुकेगा नहीं साला..’ को एक्टर अल्लू अर्जुन ने सही साबित कर दिया है। अल्लू अर्जुन के इस फैसले से उनकी चौतरफा तारीफ हो रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, अल्लू अर्जुन को हाल ही में एक बड़े तंबाकू ब्रांड का विज्ञापन ऑफर हुआ था। कहा जा रहा है कि इसके लिए एक्टर को करोड़ों की फीस दी जा रही थी, लेकिन पुष्पा ने इस ऑफर को ठुकरा दिया है।
अल्लू अर्जुन ने अपनी इमेज और फैन फॉलोइंग को देखते हुए तंबाकू के विज्ञापन को ना करने का फैसला किया। दरअसल, कोई भी बड़ा एक्टर ऐसे विज्ञापन कर अपनी बनी बनाई इमेज डाउन नहीं करना चाहेगा। बता दें कि कुछ दिनों पहले अमिताभ बच्चन ने भी एक पान मसाला कंपनी का विज्ञापन करने से मना किया था। खैर, अल्लू अर्जुन के इस कदम की लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं।
सूत्रों की मानें तो अल्लू अर्जुन खुद भी तंबाकू और पान मसाला से दूर रहते हैं। ऐसे में वो नहीं चाहते कि उन्हें देखकर उनके चाहनेवाले तंबाकू खाने लगें। अल्लू अर्जुन चाहते हैं कि उनके जरिए लोगों के बीच अच्छी चीजों का प्रचार-प्रसार हो। बता दें कि अल्लू अर्जुन की हालिया रिलीज फिल्म पुष्पा ने वर्ल्डवाइड 365 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है। फिल्म कोरोना के बावजूद दर्शकों को थिएटर तक खींचने में कामयाब रही।
इस फिल्म में दिखेंगे अल्लू अर्जुन
वर्क फ्रंट की बात करें तो अल्लू अर्जुन जल्द ही पुष्पा के सेकंड वर्जन ‘पुष्पा द रूल’ में नजर आएंगे। इसमें भी उनके साथ श्रीवल्ली के किरदार में रश्मिका मंदाना ही नजर आएंगी। वहीं रश्मिका जल्द ही फिल्म मिशन मजनूं से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। इस फिल्म में रश्मिका के साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा काम कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *