चहल के आरोपों पर एक्शन शुरू

टीम इंडिया के स्पिनर युजवेंद्र चहल ने हाल में ही अपने निजी जीवन को लेकर बड़ा खुलासा किया था. इस दौरान उन्होंने बताया था कि 9 साल पहले आईपीएल मैच के बाद मुंबई इंडियंस के खिलाड़ी जेम्स फ्रैंकलिन और एंड्रयू साइमंड्स ने नशे के हालात में उन्हें 5वीं मंजिल की बालकनी से लटका दिया था. इस दौरान अगर कोई भी गलती हो जाती तो वो नीचे गिर जाते।
डरहम ने जारी किया बयान
इस विवाद को लेकर डरहम काउंटी क्रिकेट क्लब ने कहा है कि उनके मुख्य कोच जेम्स फ्रैंकलिन पर चहल द्वारा लगाए गए शारीरिक उत्पीड़न के आरोपों को लेकर वो खुद ही कोच से बात करेंगे. बता दें कि चहल ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के पॉडकास्ट में इस बात का खुलासा किया था. इस दौरान उन्होंने बताया कि चैंपियंस लीग जीतने के बाद उनके साथी फ्रैंकलिन और एंड्रयू साइमंड्स ने उन्हें बांध दिया था।
अपने बयान में डरहम ने कहा, ‘क्लब को 2011 की एक घटना से जुड़ी रिपोर्ट्स की जानकारी है. इसमें हमारे कोचिंग स्टाफ के एक सदस्य का नाम भी आया है. हम इस मामले में निजी तौर पर अपने कर्मचारी से बात करेंगे और सभी तथ्यों का पता करने की कोशिश करेंगे।
रवि शास्त्री ने भी किया समर्थन
इस विवाद पर चहल को टीम इंडिया के पूर्व कोच रवि शास्त्री का भी समर्थन मिला है. इस घटना को लेकर शास्त्री ने कहा था कि ये मजाक नहीं है. ये चिंता करने वाली बात है. अगर कोई खिलाड़ी ऐसा करता हैं तो उसकी मानसिक स्थिति सही नहीं है।
इसके अलावा टीम इंडिया के महान बल्लेबाज़ सहवाग ने भी चहल का समर्थन किया था और ट्वीट कर के चहल को इन खिलाड़ियों का नाम बताने को कहा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *