सेफ्टी पिन की ड्रेस पहन नाचती दिखीं उर्फी जावेद

बिग बॉस ओटीटी की एक्स कंटेस्टेंट और अपनी बोल्ड अदाओं की वजह से लोगों के निशाने पर आने वाली उर्फी जावेद जो करे सो कम है। उर्फी आए दिन अजीबोगरीब कपेड़ पहन मुंबई की सड़कों पर नजर आती रहती है। उनकी फोटोज और वीडियोज भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते है। कई लोगों का तो यह तक कहना है कि आखिर ये रोज बोल्ड और भद्दे कपड़े पहनकर जाती कहा है और करती क्या है। इसी बीच उर्फी का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो अंडर गारमेंट पर सेफ्टी पिन से बनी ड्रेस पहन मटकती नजर आ रही है। उनका ये अंदाज देख लोगों का सिर चकरा रहा है। एक ने कहा- अगर नाचते हुए एक भी सेफ्टी पिन खुल गया तो सारा फैशन धरा का धरा रह जाएगा। नीचे देखें सेफ्टी पिन से बनी ड्रेस पहने उर्फी जावेद की फोटोज और सोशल मीडिया पर आए कमेंट्स…
उर्फी जावेद जब से करन जौहर के शो बिद बॉस ओटीटी से बाहर आई तभी से लाइमलाइट में बनीं हुई है। कभी वे ब्रा तो कभी पीठ दिखाते तो सभी लॉन्ग कट लगी ड्रेस पहने नजर आती रहती है। इस बार वे सेफ्टी पिन से बनी ड्रेस पहन दिखी।
उर्फी जावेद का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वे पहले सेफ्टी पिन दिखाती है और फिर वे इसी से बनी ड्रेस में मजे से डांस करती नजर आती है। उनको इन हालत में देखा लोग उनपर भड़क रहे हैं।
एक ने कमेंट करते हुए लिखा- एक पिन भी खुल गया तो सारा फैशन बाहर आ जाएगा। एक बोला- इसकी ड्रेस कौन बनाता है, लगता है कोई कटा-फटा डिजाइगर होगा। एक अन्य ने लिखा- अब ये गंद फैला रही है इसको निकालो।
इसी तरह कुछ और लोगों ने भी कमेंट्स किए। एक ने लिखा- ड्रेस कहीं-कहीं से फटी है, सिलाई करवा लो। एक अन्य बोला- इसको कोई पागलखाने में भर्ती करवा दो, इसके घरवालें इसे कुछ बोलते नहीं है।
एक ने सवाल किया- कौन है ये लोग, कहां से आते है, तो दूसरे ने कहा- सनी लियोनी की छोटी बहन। एक बोला- एक पिन भी खुल गई तो सारा नाच मेरी रानी पता चल जाएगा। एक ने लिखा- ऐसा करने से क्या होगा, फेमस थोड़ी हो जाएगी। एक अन्य बोला- एक्सपोज करने के लिए टैलेंट चाहिए।
एक ने उर्फी जावेद को दूसरी राखी सावंत कह दिया तो एक अन्य ने लिखा- इसके घरवाले कितने शर्मसार होंगे। एक ने पूछा- ये साबित क्या करना चाहती है ये सब करके। एक बोला- पहले तो ये उटपटांग कपड़े पहनती थी अब उटपटांग नाचने भी लगी है।
एक ने सलाह देते हुए लिखा- इसको पोर्न में काम दे दो, वहां से बहुत कमा लेगी। एक ने कहा- भाई इसको कोई कपड़े दिलवा दो सिर्फ अंडर गारमेंट्स है इसके पास। एक ने लिखा- पागल औरत कुछ भी पहन लेती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *