कंगना रनौत के ‘लॉकअप’ में ऊल-जुलूल हरकतें करती देखी पूनम पांडेय

पूनम पांडे इन दिनों कंगना रनौत के ‘लॉकअप’में दिन गुजार रही हैं। वो पिछले कई दिनों से सुर्खियों में बनी हैं। हाल ही में वो कैमरे के सामने ऐसी हरकत कर दी जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया। दरअसल, लॉकअप के चार्जशीट में नाम आने के बाद पूनम पांडे ने दर्शकों से वादा किया था कि अगर उन्हें नॉमिनेशन्स से बचा लिया तो वह अपनी टी-शर्ट उतार देंगी।
पूनम पांडे जब नॉमिनेशन से बच गई तो उन्होंने अपना वादा पूरा किया। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दो कंटेस्टेंट बात कर रहे होते हैं कि इसे नंगा होने का शौक है तो पूरा करते हैं, तभी पूनम पांडे कैमरे के सामने आती हैं और तेजी से अपना टी-शर्ट उतार देती हैं, फिर उसे तुरंत पहन लेती हैं। हालांकि इस हरकत के बाद पूनम पांडे कैमरा के सामने आकर माफी मांगती हैं। कहती हैं कि वो वादा की थी इसलिए पूरा करना था। उनकी इस हरकत से जिसे तकलीफ हुई है उनसे माफी मांगती हूं। मैंने मर्यादा में रहकर ये काम किया है। इसके बाद वो फिर से दर्शकों से अपील करती हैं कि वो उन्हें ‘लॉकअप’में बनाये वो वादा करती हैं कि वो और भी मनोरंजन उन्हें देंगी। ये पहली बार नहीं है जब कंगना के रिएलिटी शो में पूनम पांडे चर्चा में रही हैं। इससे पहले भी कई बार लॉकअप में कभी निजी जिंदगी के राज खोलने पर तो कभी दूसरे सदस्यों के साथ लड़ाई करने को लेकर सुर्खियों में रह चुकी हैं।
पूनम पांडे की लॉकअप में सबसे लड़ाई हुई है। सबसे भयंकर फाइट उनकी निशा रावल के साथ हुई। लड़ाई का मुद्दा एक कंबल था। पूनम निशा अपना कंबल मांग तो उन्होंने ने मना कर दिया। इस पर पूनम का पारा हाई हो जाता है। वो गुस्से में आती हैं और कंबल छीनकर चली जाती हैं। इस दौरान वो निशा को बल्डी हाउसवाइफ कह देती हैं। जिस पर निशा भी चुप नहीं रहती और गाली दे देती हैं।
पूनम पांडे अपने वीडियो को लेकर भी अंजलि अरोड़ा से बातचीत करती नजर आईं। उन्होंने कहा कि उनके रिश्तेदार ताने मारते थे। जिस पर उन्होंने कहा था कि लोग उनके वीडियो डाउनलोड करते हैं और रात में देखते हैं। वहीं, लोग सुबह में उनके बारे में गलत बातें करते हैं। लोग छिपकर फॉलो करते हैं ऐसे में बेशर्म मैं हूं या वो हैं।
पूनम में ‘लॉकअप’ में अपने पति सैम बॉम्बे को लेकर भी खुलासा किया। उन्होंने बताया कि वो उन्हें बहुत पीटते थे। एक बार वो ब्रेन हैम्रेज की शिकार हो गई थी। सैम बहुत कंट्रोलिंग था और मुझे घर में भी नहीं घूमने देता था। चार साल तक वो घरेलु हिंसा का शिकार रही थी।
लॉकअप में पूनम पांडे ने अपनी गरीबी का भी जिक्र किया था। मुनव्वर फारूकी, अंजलि अरोड़ा और सायशा शिंदे के साथ बैठकर पूनम ये बताती नजर आईं कि उनका परिवार आर्थिक स्थिति से जूझ चुका है। खाने के लिए पैसे न होने की वजह से वह और उनका परिवार नमक के पानी के साथ चावल खाते थे। इसके साथ उन्होंने का कि मुझे खुशी हैं कि मैं अपने परिवार का पालन पोषण कर रही हूं। मेरे बारे में कोई क्या कहता है इससे फर्क नहीं पड़ता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *