खैरागढ़ उप चुनाव: केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल का 2 दिनी डेरा, लोधी वोट बैंक पर BJP की नजर,सिंधिया और शिवराज भी करेंगे प्रचार

रायपुर। छत्तीसगढ़ के खैरागढ़ उप चुनाव में प्रचार पूर उफान पर पहुंच गया है। खैरागढ़ में लोधी मतदाताओं की बड़ी आबादी चुनाव के नतीजों को प्रभावित करती है। लोधी वोट बैंक पर बीजेपी की नजर है। लोधी समाज के मतदाताओं को सांधने केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल 6 और 7 अप्रैल को खैरागढ़ पहुंच रहे हैं।
केंद्रीय मंत्री पटेल 6 और 7 अप्रैल को खैरागढ़ में चुनावी सभाओं में हिस्सा लेने के साथ-साथ समाज के लोगों के साथ बैठक भी करेंगे। यही वजह है कि उनका दो दिन का कार्यक्रम तय किया गया है। पटेल के अलावा मध्यप्रदेश के सीएम शिवराज सिंह और नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया को भी बुलाने की तैयारी है।
बता दें कि खैरागढ़ उपचुनाव में भाजपा ने पहली पंक्ति के सभी नेताओं को झोंक दिया है। पूर्व सीएम डॉ. रमन सिंह, नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक और बृजमोहन अग्रवाल समेत सभी बड़े नेता एक-एक मंडल पर फोकस कर चुनाव संचालन कर रहे हैं।
छत्तीसगढ़ प्रभारी डी. पुरंदेश्वरी वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए हर दिन की रिपोर्ट ले रही हैं। मतदान से पहले पुरंदेश्वरी तीन दिन कैम्प करेंगी। सह प्रभारी नितिन नबीन भी इस बीच आएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *