CSK vs KKR Live Cricket Streaming, IPL 2022 Match 1: जानें कब, कहां और कैसे देख सकते हैं चेन्नई सुपर किंग्स बनाम कोलकाता नाइट राइडर्स लाइव मैच

आईपीएल 2022 का पहला मुकाबला आज डिफेंडिंग चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाना है। आईपीएल मेगा ऑक्शन के बाद दोनों ही टीमें काफी बदली-बदली दिख रही है। पिछले सीजन टीम को फाइनल तक पहुंचाने वाले इयोन मोर्गन को केकेआर ने इस बार ना तो रिटेन किया और ना ही उन्हें नीलामी में खरीदा। केकेआर ने श्रेयस अय्यर को 12.25 करोड़ रुपए में अपनी टीम में शामिल कर नया कप्तान नियुक्त किया है। अय्यर की अगुवाई में टीम तीसरे खिताब की तलाश में आज मैदान पर उतरेगी, वहीं बात चेन्नई सुपर किंग्स की करें तो आईपीएल 2008 से टीम की कप्तानी कर रहे महेंद्र सिंह धोनी ने इस साल से यह जिम्मेदारी रविंद्र जडेजा को सौंपने का फैसला किया। धोनी ने आईपीएल 2022 का आगाज होने से दो दिन पहले ही कप्तानी छोड़ी और सीएसके ने रविंद्र जडेजा को नया कप्तान नियुक्त किया। अब यह दोनों ही टीमें नए कप्तानों के साथ आज मैदान पर उतरेंगी।
चेन्नई सुपर किंग्स बनाम केकेआर (CSK vs KKR) आईपीएल 2022 के पहले मैच की लाइव स्ट्रीमिंग अपने स्मार्टफोन या टैबलेट पर देखना चाहते हैं तो इसे आप डिज्नी प्लस हॉटस्टार ऐप पर देख सकते हैं। लैपटॉप या डेस्कटॉप पर आप हॉटस्टार की वेबसाइट मैच को लाइव देख पाएंगे। इसके अलावा अगर इस मैच के लाइव अपडेट्स और मैच से जुड़ी अन्य रोचक खबरें आपको पढ़नी हैं तो फिर आप livehindustan.com के IPL सेक्शन पर विजिट कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *