23 दिसंबर को मुंबई में होगा भोजपुरी फिल्म अवॉर्ड 2023

23 दिसंबर को भोजपुरी सिनेमा पर होगा देवरानी जेठानी 2 का वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर

मुंबई
 फिल्म देवरानी जेठानी 2 का वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर 23 दिसंबर को भोजपुरी सिनेमा पर होगा।

निर्माता प्रदीप सिंह की फिल्म देवरानी जेठानी 2 का वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर 23 दिसंबर को संध्या 5 बजे होगा। इसका पुनः प्रसारण 24 दिसंबर को सुबह 10 बजे से किया जाएगा। प्रदीप सिंह ने बताया कि एक नाजुक रिश्ते के मर्म को प्रस्तुत करने वाली फिल्म देवरानी जेठानी 2 सभी तरह के दर्शकों को पसंद आने वाली है। जो लोग टीवी पर फ़िल्में देखते हैं, उनके लिए यह सुनहरा मौक़ा होगा, एक अच्छी फिल्म को देखने का।

 साथ ही जो भी लोग इस फिल्म को देखने की चाहत रखते हैं, वे भी 23 दिसंबर को शाम 6 बजे से और 24 दिसंबर को सुबह 10 बजे से इस फिल्म का आनंद अपने परिजनों और स्वजनों के साथ ले सकेंगे। मैं फिल्म देखने वाले तमाम दर्शकों से आग्रह करूँगा कि आप फिल्म देखें और अपनी राय से हमें अवगत कराये।

फिल्म देवरानी जेठानी 2 में गौरव झा, देव सिंह, अंजना सिंह और संचिता बनर्जी मुख्य भूमिका में हैं। इस फिल्म के निर्माता प्रदीप सिंह, अपूर्व मेड़तिया, मोनिका सिंह और प्रतीक सिंह हैं, जबकि निर्देशक अजय कुमार झा हैं। इंटर 10टेलीविजन प्राoलिमिटेड प्रेजेंट एवं वर्ल्ड वाइड फिल्म्स प्रोडक्शन प्रस्तुत फिल्म देवरानी जेठानी 2 के संगीतकार मुन्ना दुबे हैं। गीतकार प्यारे लाल यादव,मुन्ना दुबे एवं शेखर मधुर हैं। छायांकन मनोज सिंह ने किया है। संकलन गुर्जन्ट सिंह ने किया है। नृत्य कानू मुखर्जी का है। कला नाजिर सेख और मारधाड़ श्रवण कुमार का है। कार्यकारी निर्माता अनवर बिरानी व कमल यादव है।

23 दिसंबर को मुंबई में होगा भोजपुरी फिल्म अवॉर्ड 2023

मुंबई
 18 वां भोजपुरी फिल्म अवॉर्ड 2023 का भव्य आयोजन 23 दिसंबर को मुंबई के कांदिवली में आयोजित होने वाला है, जहाँ भोजपुरी समेत बॉलीवुड की फ़िल्मी सितारों का मेला लगेगा।

भोजपुरी फिल्म अवार्ड के संस्थापक अध्यक्ष विनोद कुमार गुप्ता ने बताया कि 17 सफल आयोजन के बाद एक बार फिर से भोजपुरी फिल्म अवार्ड अपने नये संस्करण में आ पहुंचा है, जहां साल भर में इंडस्ट्री में बनी फ़िल्में और उन फिल्मों के निर्माता, निर्देशक, कलाकार और टेक्निशियंस को सम्मानित किया जायेगा।

वर्ष 2005 में शुरू हुआ भोजपुरी फिल्म अवार्ड का कारवां अब अपने 18 वां संस्करण के साथ तैयार है, जो बेहद भव्य और खूबसूरत होने वाली है। यह शाम इतनी स्पेशल होने वाली है कि इसमें शामिल हो रहे लोग इसे जिन्दगी भर याद करेंगे।यह भोजपुरी सिनेमा के सबसे पुराना और प्रतिष्ठित जूरी – बेस्ड अवार्ड है, जिसमें 1 जनवरी 2022 से लेकर 31 दिसंबर 2022 तक सिनेमा हॉल में रिलीज़ फिल्मों को शामिल किया गया है। 23 दिसंबर 2023 को शाम 6 बजे से आयोजित होने वाले इस अवार्ड में सर्वश्रेठ और डिजर्विंग लोगों को सम्मानित भी किया जाएगा। अरशद अशफाक खान इस साल अवार्ड समारोह के निर्देशन की कमान संभल रहे हैं।

श्रीमद रामायण में 'रावण' का किरदार निभाकर रोमांचित हैं निकितिन धीर

मुंबई
जानेमाने अभिनेता निकितिन धीर सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होने वाले सीरियल श्रीमद रामायण में 'रावण' का किरदार निभाकर रोमांचित हैं। सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन दर्शकों के लिए लेकर 'श्रीमद रामायण' लेकर आ रहा है, जिसका प्रीमियर 01 जनवरी, 2024 को होगा और यह हर सोमवार से शुक्रवार रात 9 बजे, सिर्फ सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होगा। निकितिन धीर श्रीमद रामायण में 'रावण' का किरदार निभाकर रोमांचित हैं।

निकितिन धीर ने कहा, मैं इस अवसर को पाकर बेहद सौभाग्यशाली महसूस कर रहा हूं क्योंकि मैंने इस तरह के जीवन से भी बड़े किरदार के लिए वर्षों तक इंतजार किया। ये जीवन में एक बार आने वाल मौका है। मैं थोड़ा घबराया हुआ हूं, लेकिन इससे मुझे बेहतर प्रदर्शन करने में मदद मिलती है और यह वह ईंधन है जिसकी मुझे इस बड़ी भूमिका के लिए जरूरत है।' रावण का किरदार निभाना मेरे लिये एक चुनौती और एक उत्साहजनक अवसर दोनों है।

निकितिन धीर ने कहा, रावण का किरदार निभाना मेरे लिए एक रोमांचक यात्रा रही है। चरित्र की जटिलता, उसकी कहानियां और प्रेरणाएं, मुझे मानवीय भावनाओं की गहराई का पता लगाने की अनुमति देती हैं, और आपके टेलीविजन स्क्रीन पर रावण को जीवंत करने में मुझे अधिक खुशी नहीं हो सकती। एक अभिनेता के तौर पर मैं रावण के व्यक्तित्व में उतरने, रावण द्वारा सामना की गई आंतरिक उथल-पुथल और संघर्षों पर प्रकाश डालने और हर बारीकियों में तीव्रता और प्रामाणिकता डालने के लिए उत्साहित हूं। यह सफर भावनाओं की एक बेमिसाल खोज का वादा करती है, और मैं दर्शकों को इस कालातीत महाकाव्य में प्रकट होने वाली भव्यता और नाटक को देखने के लिए शो के लॉन्च का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं।

उन्होंने कहा, जब हम रामायण जैसी कहानी सुनाने जाते हैं, तब वो एक जिम्मेदारी बन जाती है. हमारी पूरी टीम को इस बात का एहसास है। यही वजह है कि सीरियल के लेखक और क्रिएटिव टीम हर दिन इस बात का ख्याल रखती है कि ऐसा कुछ न दिखाया जाए, जिससे किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचे. हम पूरे भक्ति भाव से ये कहानी बता रहे हैं।मेरे पापा पंकज धीर मेरे लिए बहुत खुश थे कि मुझे ये ऑफर मिला और मैं ये किरदार निभा रहा हूं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *