इंग्लैंड वर्सेस वेस्टइंडीज पांच मैचों की सीरीज के दूसरे टी20 इंटरनेशनल मैच में गिरते-पड़ते भी आंद्रे रसेल ने लगा डाला SIX

नई दिल्ली
इंग्लैंड वर्सेस वेस्टइंडीज पांच मैचों की सीरीज के दूसरे टी20 इंटरनेशनल मैच में वेस्टइंडीज ने 10 रनों से जीत दर्ज की। ब्रैंडन किंग और रोवमैन पॉवेल इस जीत में हीरो रहे। आंद्रे रसेल ने इस मैच में 10 गेंद पर 14 रन बनाए और दो छक्के लगाए। वेस्टइंडीज की पारी के दौरान आंद्रे रसेल ने जो आखिरी ओवर में छक्का लगाया उसने तो सोशल मीडिया पर आग लगा दी है। आंद्रे रसेल जैसा पावर हिटर ही इस तरह से गिर पड़कर छक्का लगा सकता है। आंद्रे रसेल ने आखिरी ओवर की चौथी गेंद पर आउटसाइड ऑफ की गेंद को छक्के के लिए पहुंचाया। रसेल इस छक्के को मारने के चक्कर में पूरी तरह से बैलेंस खो बैठे और मैदान पर उल्टा गिर गए। बैलेंस नहीं होने के बावजूद रसेल ने गेंद को छक्के के लिए पहुंचा दिया।

रसेल ने लंबे समय बाद इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी की है। रसेल को इस सीरीज के लिए कैरेबियाई स्क्वॉड में चुना गया था और उन्होंने अपने कमबैक मैच में धमाल मचाते हुए बैट और बॉल से कमाल किया था और मैन ऑफ द मैच चुने गए थे। 20 ओवर में वेस्टइंडीज ने सात विकेट पर 176 रन बनाए। ब्रैंडन किंग ने नॉटआउट 82 रन बनाए, वहीं कप्तान पॉवेल ने 50 रनों की पारी खेली।
 

इंग्लैंड की ओर से आदिल राशिद और टाइमल मिल्स ने दो-दो विकेट चटकाए। जवाब में इंग्लैंड की टीम 20 ओवर में सात विकेट पर 166 रन बनाए। फिलिप साल्ट ने 25 रन बनाए, जबकि विल जैक्स ने 24 रनों की पारी खेली। सैम करन ने 32 गेंदों पर 50 रन बनाए। वहीं मोईन अली ने 13 गेंदों पर नॉटआउट 22 रन बनाए। रेहान अहमद ने तीन गेंदों पर 10 रन ठोके। लिमिटेड ओवर फॉर्मेट में जोस बटलर की कप्तानी में इंग्लैंड का खराब फॉर्म जारी है। इंग्लैंड ने इससे पहले वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज भी गंवा दी थी और अब उनका टी20 इंटरनेशनल सीरीज में भी हाल बुरा नजर आ रहा है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *