कौन बनेगा करोड़पति 15 के लेटेस्ट एपिसोड में बेटी श्वेता की इस हरकत पर नाराज हुए बिग बी

मुंबई
कौन बनेगा करोड़पति 15 के लेटेस्ट एपिसोड में अमिताभ बच्चन और उनकी बेटी श्वेता के बीच मजेदार बातचीत दिखाई दी। श्वेता शो का हिस्सा नहीं थी। कंटेस्टेंट्स ने जब लाइफलाइन यूज की तो श्वेता को वीडियो कॉल किया था। कॉल पर आते ही श्वेता ने अमिताभ बच्चन को पापा कहा तो उन्होंने टोक दिया। इसके बाद श्वेता इंग्लिश में जवाब देने लगीं तो भी अमिताभ बच्चन ने श्वेता की खिंचाई की। अमिताभ बच्चन की बेटी की मदद भी सक्सेसफुल रही और जवाब सही निकला।

बिग बी ने बेटी को चिढ़ाया
केबीसी में अगस्त्य और उनकी टीम खेलते वक्त लाइफलाइन का यूज करती है। वे लोग श्वेता बच्चन से कनेक्ट करते हैं। श्वेता बिग बिग बी को 'पापा' बोलती हैं तो अमिताभ बच्चन कहते हैं, पापा छोड़ दीजिए श्वेता बच्चन नंदाजी इनको हेल्प कर दीजिए। सवाल के लिए श्वेता ऑप्शन 'A' चुनती हैं। बोलती हैं, ऑप्शन ए माइट भी करेक्ट (ए ऑप्शन सही हो सकता है) अमिताभ बच्चन श्वेता को टोकते हैं, लग रहा है इन्होंने विदेश से शिक्षा प्राप्त की है। एक भी शब्द हिंदी में नहीं बोला। और इंग्लिश एक्सेंट ऐसा है कि जैसे अभी अमेरिका से आ रही हैं।

अंग्रेजी बोलने पर टोकी गईं श्वेता
श्वेता का बताया ऑप्शन सही निकलता है तो बिग बी श्वेता से बोलते हैं, मैं आपको प्रणाम करता हूं। आप घर पर मिलिए फिर आपको बताता हूं। आपको कैसे पता कि यह सही जवाब है? श्वेता अंग्रेजी में बोलती हैं कि वह बड़ी आर्चीज फैन हैं। बिग बी फिर उन्हें याद दिलाते हैं कि केबीसी हिंदी शो है। इसके बाद श्वेता हिंदी बोलती हैं। इस पर अमिताभ बच्चन कहते हैं, क्योंकि आप मेरी बेटी हैं इसलिए माफ करता हूं।

बिग बी को नव्या हैं पसंद?
शो में अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा भी मौजूद थे। बिग बी से एक दर्शक ने पूछा कि उनका पसंदीदा ग्रैंड चाइल्ड कौन है तो वह बात टाल जाते हैं। इस पर अगस्त्य बोलते हैं कि शायद नव्या नवेली नंदा ज्यादा पसंद हैं। इस पर अमिताभ बोलते हैं कि ज्यादा विनम्र बनने की कोशिश मत कीजिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *