पान ठेला में अवैध रूप चल रहे हुक्का बार पर पुलिस की कार्रवाई

राजनांदगांव। पान ठेले के माध्यम से अवैध रूप से संचालित किये जा रहे हुक्का बार की सूचना मिलने पर पुलिस ने फौरन कार्रवाई करते हुए पान ठेले को बंद करते हुए उसके संचालक को हिरासत मे लेकर कोटप्पा एक्ट के तहत कार्रवाई की।
प्राप्त समाचारो के अनुसार पुलिस को मुखबीर से सूचना मिली कि घुमका व दुर्ग जिले के सीमा मे स्थित मोहंदी चौक के शीतल ढाबा स्थित पान ठेला संचालक ठेले की आड़ मे अवैध रूप से तम्बाकू युक्त हुक्का पिलाने के लिए ग्राहकों व राहगीरो को हुक्का पॉट व अवैध फ्लेवर युक्त हुक्का व सामग्री उपलब्ध कराता है।
मुखबिर की सुचना पर कार्यवाही हेतु थाना प्रभारी शशिकांत सिन्हा एवं थाना स्टाफ द्वारा सूचना पर टीम गठित कर मोंहदी चौक में शीतल ढाबा के बाजू में स्थित जनरल स्टोर पान ठेला पर छापामार कार्यवाही की गई।पुलिस ने पान ठेला मालिक मोंहदी थाना घुमका 21 वर्षीय योगेश साहू के द्वारा लडको को प्रतिबंधित फ्लेवर का तम्बाकू, हुक्का पॉट उपलब्ध करा रहा था बिना अनुमति के बाद भी जनरल स्टोर की आड़ में हुक्का बार का संचालन किये जाने पर कोटपा एक्ट की धारा 4/21, 6/24 कोटपा अधि0 2003 के अंतगर्त कार्रवाई की ।पुलिस ने मौके पर एक लाल रंग कॉच का हुक्का पॉट,काले रंग का चिलम, एक भुरा व काला रंग का पाईप एवं मिस चीफ, चॉकलेटी फ्लेवर का तम्बाकू जप्त किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *