टाइगर 3 इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर, एक्शन करती दिखी कैटरीना कैफ

मुंबई। बॉलीवुड फिल्म मेकर्स एक के बाद एक अपनी अपकमिंग फिल्मों की रिलीज डेट अनाउंस कर रहे हैं। हाल ही में शाहरुख खान ने अपनी फिल्म पठान की रिलीज डेट बताई थी। अब सलमान खान भी टाइगर 3 (Tiger 3) की रिलीज लेकर सामने आए है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक छोटा सा वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो के जरिए उन्होंने बताया कि उनकी फिल्म सिनेमाघरों में कब धमाका करेंगी। उन्होंने वीडियो शेयर कर लिखा- हम सब अपना अपना खयाल रखें। टाइगर 3 ईद पर आ रही है 2023 में। चलो सब एक समय पर साथ वहां पहुंचे। हिंदी, तमिल और तेलुगु में फिल्म रिलीज होगी। यशराज के 50 साल साथ में सेलिब्रेट कर रहे हैं। आप भी आइएगा अपने नजदीकी सिनेमाघर में। वहीं, कैटरीना कैफ ने भी इस वीडियो को अपने इंस्टा पर शेयर कर लिखा है- टाइगर और जोया वापस आ रहे हैं, दोबारा सिनेमाघरों में 2023।
सलमान खान द्वारा शेयर किए वीडियो में कैटरीना कैफ पसीने में लतपथ जबरदस्त फाइटिंग सीक्वेंस करती नजर आ रही है। एक के बाद एक सभी को मार्शल आर्ट्स से घायल करके दिखाती हैं। अपना सीक्वेंस खत्म करने के बाद कैटरीना सोते हुए सलमान के पास जाती हैं और कहती हैं- यॉर टर्न। चादर ओढ़कर सो रहे सलमान स्टाइल में खड़े होते हैं और कहते हैं- टाइगर इज ऑलवेज रेडी।
आपको बता दें कि यशराज स्टूडियो में फिल्म के एक छोटे हिस्से की शूटिंग के बाद इसका फाइनल शेड्यूल दिल्ली में शूट किया गया। बता दें कि डायरेक्टर मनीष शर्मा ने दिल्ली की रियल लोकेशन पर फिल्म के कुछ खास हिस्सों की शूटिंग करने का प्लान बनाया था।
बता दें कि टाइगर फ्रेंचाइजी एक स्पाई फिल्मों की सीरीज है, जिसका पहला पार्ट एक था टाइगर 2012 में आया था। इसका डायरेक्शन कबीर खान ने किया था। पहली फिल्म की सफलता के बाद मेकर्स ने 2017 में फिल्म का दूसरा पार्ट टाइगर जिंदा है रिलीज किया था। इसका डायरेक्शन अली अब्बास जफर ने किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *