जल्द ही OTT पर दिखेंगी भोली सी दिखने वाली ऐक्ट्रेस प्रीति झंगियानी

लंबे समय तक फिल्मों से दूर रहने के बाद ऐक्ट्रेस प्रीति झंगियानी का कहना है कि उन्होंने कभी भी इंडस्ट्री को नहीं छोड़ा। ‘मोहब्बतें (2000)’ और ‘आवारा पागल दीवाना (2002)’ जैसी हिट फिल्मों की ऐक्ट्रेस ने अपने ऐब्सेंस का कारण दिलचस्प प्रोजेक्ट्स की कमी होने को बताया है। 20 के दशक में आई फिल्म ‘मोहब्बतें ’ ने बॉक्स ऑफिस पर तो कमाल किया ही था। इसके साथ ही, उस फिल्म की हीरोईनों ने भी अपनी खूबसूरती और ग्लैमर से कई लड़कों का दिल चुराया था। उनमें से ही एक थीं ऐक्ट्रेस प्रीति झंगियानी, जिन्होंने अपने सादगी भरे अंदाज से दिलों में उतरकर हुस्न का जादू चलाया। हालांकि, अब प्रीति लंबे समय के गैप के बाद एक बार फिर से इंडस्ट्री में कदम रख रही हैं।
उन्होंने अपने करियर में लंबा गैप लेने के बाद वापसी की है और इस बारे में बात करते हुए ऐक्ट्रेस ने कहा कि, “मैं अपनी पिछली फिल्मों के परिणाम से खुश नहीं थी। मैं चुजी हो गई और कैरेक्टर्स के मामले में कुछ भी अच्छा नहीं हो रहा था। मैं हमेशा एक प्यारी सी लड़की की भूमिका नहीं निभा सकती थी और जब मैंने उस छवि को तोड़ने की कोशिश की, तो मुझे लगता है कि यह मेरे फैंस के साथ अच्छा नहीं हुआ … साथ ही, जब आप नए होते हैं, तो आप रोल्स के चुनाव से लड़खड़ा जाते हैं। इसलिए, मैं अभी इस पर ध्यान देना चाहती हूं।”
फिल्मों और टीवी से दूर रहने के दौरान वह जो कुछ भी कर रही हैं, उसे शेयर करते हुए 41 साल की खूबसूरत ऐक्ट्रेस ने कहा, “मैं स्क्रीन पर वापस आने के लिए पूरी तरह से तैयार हूं, लेकिन साथ ही, मुझे दो अद्भुत बेटों की मां बनना पसंद है। हालांकि मैंने बीच में राजस्थानी फिल्म ‘तावडो द सनलाइट’ की, जिसके लिए मुझे अवॉर्ड भी मिला। साथ ही, पिछले इतने सालों में मैं अपने पति, परवीन डबास के साथ चलने वाले अपने प्रोडक्शन हाउस में काम कर रही हूं और मुझे एक अंतर के साथ बॉस होने में मज़ा आता है! मैं खुद को बहुत समझदार बॉस लेडी मानती हूं। इसलिए, हमारी टीम में परवीन टास्कमास्टर हैं और मैं आसान-पेसी टाइप (हंसते हुए) हूं।”
अपने आने वाले प्रोजेक्ट्स के बारे में बात करते हुए वह बताती हैं, “एक ऐक्ट्रेस के रूप में, हम हमेशा पर्दे पर वापस आने के लिए लालची होते हैं। एक प्रोड्यूसर होने के नाते मैं अपने लिए भी कुछ प्रोजेक्ट बना सकती हूं, लेकिन मैं सिर्फ खुद को प्रमोट करने के लिए काम नहीं करना चाहती क्योंकि वह छवि नहीं है जो हम चाहते हैं। विचार दर्शकों के लिए कुछ रोमांचक लाने का है। मैं बहुत देर से स्क्रिप्ट पढ़ रही हूं और आप मुझे बहुत जल्द ओटीटी पर देखेंगे। लेकिन अभी के लिए यह मेरा अपना प्रोडक्शन नहीं होगा। फिर, हम एक बड़े स्टूडियो के साथ एक फिल्म बनाने में व्यस्त हैं और निश्चित रूप से, हमारे पास आगे देखने के लिए हमारी आर्म-रेसलिंग लीग है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *