चेन्नई सुपर किंग्स को झटका, दीपक चाहर हुए चोटिल

चेन्नई। इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 के शुरू होने से ठीक पहले चेन्नई सुपर किंग्स को बड़ा झटका लगा है. टीम इंडिया के पेस बॉलर दीपक चाहर चोट के चलते आईपीएल के अधिकतर हिस्से से बाहर हो सकते हैं. दीपक चाहर को चेन्नई सुपर किंग्स ने 14 करोड़ रुपये देकर खरीदा था लेकिन अब वह इस आईपीएल में अपनी सेवाएं नहीं दे पाएंगे।
ESPN की रिपोर्ट के मुताबिक, चेन्नई सुपर किंग्स के दीपक चाहर आईपीएल के शुरुआती मैचों में हिस्सा नहीं ले पाएंगे. अगर मुमकिन हुआ तो आईपीएल के आखिरी हिस्से में दीपक चाहर टीम में वापसी कर सकते हैं.
वेस्टइंडीज़ के खिलाफ खेले गए तीसरे टी-20 मैच में दीपक चाहर को चोट लग गई थी, जिसकी वजह से वह मैदान से बाहर चले गए थे. दीपक चाहर ने इसके बाद श्रीलंका के खिलाफ हुई सीरीज़ में भी हिस्सा नहीं लिया था.
चेन्नई सुपर किंग्स अभी दीपक चाहर को लेकर नेशनल क्रिकेट अकादमी की रिपोर्ट का इंतजार कर रही है. दीपक इस वक्त बेंगलुरु में ही हैं और वहां पर उनका रिहैब चल रहा है. 29 साल के दीपक चाहर आईपीएल 2022 मेगा ऑक्शन में दूसरे सबसे महंगे खिलाड़ी थी, जबकि चेन्नई सुपर किंग्स के सबसे महंगे खिलाड़ी बने थे.
दीपक चाहर ने पिछले कुछ वक्त में बतौर ऑलराउंडर काफी बेहतर प्रदर्शन किया है. पिछले तीन वनडे मुकाबलों में दीपक चाहर 69*, 54 और 38 रनों की पारी खेली. खास बात यह है कि दीपक चाहर की ये पारियां उस वक्त आईं, जब टीम इंडिया को उनकी सबसे ज्यादा जरूरत थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *