रिया शर्मा जल्द ही ‘काशीबाई बाजीराव बलाल’ में लीड रोल प्ले करते दिखाई देंगी

इन दिनों हर तरफ नए शोज और नई एंट्रीज का दौर चल रहा है। ऐसे में, कलर्स के पॉपुलर शो ‘पिंजड़ा- खूबसूरती का’ की ऐक्ट्रेस रिया शर्मा जल्द ही जी टीवी के नए शो काशीबाई बाजीराव बलाल में लीड रोल प्ले करते हुए दिखाई देंगी। इससे उनके फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं।
टीवी की दुनिया में ऐसे कई शोज हैं, जिन्होंने खूब धमाल मचाया है। किसी शो की कहानी दमदार थी, तो किसी ने अपनी जबरदस्त एक्टिंग स्किल्स से लोगों के दिलों में खास जगह बनाई। ऐसा ही एक कलर्स पर आने वाला शो था ‘पिंजड़ा- खूबसूरती का’ । इस सीरियल में लीड रोल प्ले करने वाली ऐक्ट्रेस रिया शर्मा ने अपनी ऐक्टिंग से घर-घर में जगह बना ली थी। रिया को लोगों ने पसंद करना शुरू ही किया था कि उनका शो ऑफ एयर हो गया लेकिन उनके चाहने वालों में एक बार फिर से खुशी की लहर दौड़ चुकी है क्योंकि रिया जी टीवी के नए शो ‘काशीबाई बाजीराव बलाल’ से ऐक्टिंग की दुनिया में वापसी कर रही हैं।
ज़ी टीवी की ऐतिहासिक ड्रामा सीरीज़ ‘काशीबाई बाजीराव बलाल’ में ऐक्ट्रेस रिया शर्मा की नई छवि देखने के लिए उनके फैंस पूरी तरह तैयार हैं। शो का प्रीमियर पिछले साल छोटे पर्दे पर हुआ था। शो में आरोही पटेल और वेंकटेश पांडे मुख्य भूमिका में हैं। रिया, बड़ी हो चुकी काशीबाई की भूमिका निभाएंगी।
‘काशीबाई बाजीराव बलाल’ सोबो फिल्म्स के बैनर तले बनी है और इसे स्मृति शिंदे व बॉबी अरोड़ा ने बनाया है। शो में ऐश्वर्या नारकर, तरुण खन्ना, स्मिता जयकर, हेतल यादव, अमरदीप गर्ग, अमोल बावड़ेकर, अमित पांडे, सुरवी गौतम, हिर्वा त्रिवेदी, आदर्श प्रजापति और संजना वर्मा भी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *