राजिम जा रही महिलाओं से भरी वाहन डिवाइडर से टकराई,6 की मौत 3 महिलाए एवं ड्राइवर घायल

रायपुर। राजधानी के अभनपुर के केंद्री के पास तेज रफ्तार चार पहिया वाहन डिवाइडर से टकरा जाने से छह महिलाओं की मौत हो गई। सभी मृतक महिलाएं भिलाई के सुभाष नगर के रहने वाली हैं। माघ पूर्णिमा पर राजिम में पुन्नी मेला में स्नान करने के लिए वाहन से महिलाएं जा रही थी।
बुधवार सुबह सड़क हादसे में 6 महिलाओं की मौत हो गई, जबकि 3 महिलाएं और ड्राइवर घायल हो गए हैं। हादसा तेज रफ्तार जाइलो कार के डिवाइडर से टकराने के चलते हुआ है। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को आंबेडकर अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है। हादसा अभनपुर थाना क्षेत्र में हुआ है।
जानकारी के मुताबिक, भिलाई के सुभाष नगर निवासी 9 महिलाएं बुधवार सुबह राजिम के पुन्नी मेले में शामिल होने के लिए जाइलो कार से जा रहे थे। अभी वे रायपुर में अभनपुर के केंद्री के पास पहुंचे थे कि तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे उतरते हुए डिवाइडर से जा भिड़ी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई और उसके शीशे टूट गए। हादसे होते देख किसी ने पुलिस को सूचना दी। इसके बाद राहत कार्य शुरू हुआ। हादसे में तीन महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दो ने अस्पताल ले जाने के दौरान रास्ते में दम तोड़ दिया। वहीं एक महिला की मौत इलाज के दौरान हो गई है। मृतक महिलाओं में अर्चना मोला, रीना चौधरी, रीना दास, सविता दास, सुचित्रा और काजल शामिल है। अभी तक घायलों और मृतकों के नाम सामने नहीं आ सके हैं। अस्पताल में भर्ती घायलों की हालत गंभीर बनी हुई है। जानकारी के मुताबिक, सभी राजिम में पुन्नी मेला में शामिल होने के लिए जा रहे थे। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कार दुर्घटना में 5 महिलाओं की मृत्यु पर गहरा दुख प्रकट किया है। मुख्यमंत्री ने मृतकों के परिवारजनों के प्रति गहरी संवेदना प्रकट की है। इस दुर्घटना में घायल ड्राइवर को बेहतर इलाज की सुविधा उपलब्ध कराने और मृतकों के परिजनों को हर सम्भव सहायता उपलब्ध कराने के निर्देश अधिकारियों को दिए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *