AAP के मंत्री गुरमीत सिंह यूपी की डॉक्टर बिटिया से करेंगे शादी

 मेरठ

आम आदमी पार्टी के नेता और पंजाब की भगवंत मान सरकार में कैबिनेट मंत्री गुरमीत सिंह मीत हेयर जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. खेल मंत्री गुरमीत सिंह मीत हेयर की शादी उत्तर प्रदेश के मेरठ की रहने वाली डॉक्टर गुरवीन कौर के साथ तय हुई है.डॉक्टर गुरवीन कौर मेरठ के गोडविन ग्रुप के निदेशक भूपेंद्र सिंह बाजवा की बड़ी बेटी हैं. फिलहाल गुरुग्राम के मेदांता हॉस्पिटल में रेडियोलॉजिस्ट हैं.  

डॉक्टर गुरवीन का एक माह पहले ही गुरमीत सिंह संग रिश्ता तय हुआ है. गुरमीत सिंह मीत हेयर भी इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर चुके हैं.

रविवार 29 अक्टूबर को मेरठ के गोडविन होटल में ही सगाई समारोह होगा और 7 नवंबर को पंजाब के मोहाली में शादी समारोह का आयोजन किया जाएगा और अगले दिन यानी 8 नवंबर को चंडीगढ़ में रिसेप्शन का कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा.  

गुरमीत सिंह मीत हेयर पंजाब के बरनाला से आम आदमी पार्टी के विधायक हैं और फिलहाल वह भगवंत मान सरकार में कैबिनेट मंत्री हैं. फिलहाल कैबिनेट मंत्री गुरमीत सिंह के पास खेल, जल संसाधन, पर्यावरण और युवा सेवा जैसे विभागों की जिम्मेदारी है. मीत हेयर बरनाला से दो बार के विधायक हैं और उन्होंने पिछले साल के चुनाव में 38 हजार से अधिक वोटों के अंतर से सीट जीती थी.

CM भगवंत मान के साथ मंत्री मीत हेयर.

खास बात यह है कि हेयर आप सरकार में तीसरे मंत्री हैं, जिनकी शादी हो रही है. पिछले साल मुख्यमंत्री भगवंत मान ने गुरप्रीत कौर से शादी की थी. मान की यह दूसरी शादी थी. वहीं, इसी साल शिक्षा मंत्री हरजोत सिंह बैंस ने भारतीय पुलिस सेवा (IPS) की अधिकारी ज्योति यादव से विवाह रचाया था.