छात्रा को छुट्टी दिलाने गए पिता ने लगाया कॉलेज प्रशासन पर मारपीट का आरोप

दौसा.

उपखंड नांगल राजावतान थाना क्षेत्र में छात्रा को छुट्टी दिलाने आए पिता के साथ मारपीट का मामला सामने आया है। छात्रा के पिता चांवड निवासी राजेंद्र जैनल बताया कि 15 दिन पहले मेरी बेटी का एक्सीडेंट हो गया था। जिसके चलते उसे कॉलेज से छुट्टी दिलाकर डॉक्टर को दिखाने के लिए ले जाना था। कॉलेज के निर्देशक महेंद्र शर्मा के पास जाकर छुट्टी के लिए निवेदन किया तो उन्होंने मेरे से आईडी मांगी।
जिस पर मैंने उनको आईडी दिखाते हुए दोबारा छुट्टी का कहा तो निदेशक मेरे ऊपर भड़कते हुए जाति सूचक शब्दों से गाली गलौज करने लग गया और अपने बेटे कपिल व स्टाफ द्वारा मेरे साथ मारपीट करते हुए मुझे उठाकर कमरे के अंदर बंद कर दिया। वही सूत्रों की मानें तो भारती टीटी कॉलेज पर पहले से कई मामले जैसे खाली कागजों पर हस्ताक्षर करवाना सहित परेशान करना व ख़ाली एग्रीमेंट शपथपत्र लेने और पैसे मांगने सहित कई आरोप लगे हैं। पैसे नहीं देने पर कॉलेज निदेशक द्वारा खाली शपथ पत्रों के आधार पर छात्रों को बेवजह परेशान करने के मामले भी कई बार सामने आये है।   

दोनों तरफ से मुकदमा दर्ज
उधर पीड़ित पक्ष ने जांच अधिकारी से कॉलेज में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज़ की जांच के आधार पर कार्रवाई की मांग की है। जिससे कॉलेज निदेशक महेंद्र शर्मा और उसके स्टाफ की सच्चाई समाने आ सके। दूसरी ओर कॉलेज के निर्देशक महेंद्र शर्मा ने इस मामले पर राजेंद्र जैनल सहित पांच सात लोगों ने ऑफिस में मौजूद एलडीसी राजेंद्र मीना व अन्य स्टाफ के साथ जबरन मारपीट करने एवं अध्यापिका गायत्री शर्मा के साथ गलत व्यवहार करने सहित 140000 रुपए छीन कर ले जाने का मामला दर्ज करवाया है। नांगल थाना अधिकारी हनुमान सहाय बताया कि दोनों तरफ से मुकदमे दर्ज कर के जांच अधिकारी नांगल राजावतान सीओ मानाराम गर्ग को नियुक्ति किया है।