गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने कांग्रेस की जीत के लिए किया जनसंपर्क

मतदाताओं से कहा विकास के लिए कांग्रेस प्रत्याशियों को जिताना जरूरी
भिलाई।
नगरीय चुनाव में दुर्ग ग्रामीण विधानसभा के विद्यायक ताम्रध्वज साहू वार्ड प्रत्याशियों के पक्ष में प्रचार-प्रसार करने के लिए के रिसाली बस्ती के सब्जी मार्केट व्यापारियों से कांग्रेस के पक्ष में वोट डालने के लिए आग्रह किया। वहीं रुआबाधा पहुंचकर सभी व्यापारियों से और मोहल्ले वालों से भी जनसंपर्क में कांग्रेस के पक्ष में वोट डालने के लिए कहा। ताम्रध्वज साहू नगरीय निकाय चुनाव में जनसंपर्क यात्रा कर धुंआधार चुनाव-प्रचार कर रहे है। अलग-अलग वार्डो में उन्होंने चुनाव कार्यालय का उद्घाटन भी किया।
ताम्रध्वज साहू अपने समर्थकों के साथ जनसंपर्क यात्र के दौरान वार्ड 1 तालपुरी कांग्रेस प्रत्यशी प्रति कौर सोढ़ी, वार्ड 2 राजेन्द्र रजक, वार्ड 3 सारिका साहू, वार्ड 4 ममता यादव, वार्ड 5 सरोज चौधरी, वार्ड 6 अंकिता साहू, वार्ड 23 जोशफ वार्ड जाहिर के वार्डों के घर-घर दौरा कर आम जनमानस से सीधा संवाद करते हुए कांग्रेस पार्टी के पक्ष में मतदान करने की अपील की।
जनसभा को संबोधित करते हुए गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री ने सरकार बनते ही एक साल में भिलाई नगर निगम से अलग कर रिसाली नगर की सौगात दी है। जिसमें रिसाली नगर निगम में डेढ़ साल में 100 करोड़ से ज्यादा विकास कार्य हुआ है। आप सभी को अवगत है। रिसाली नगर निगम बनने के बाद 30 बिस्तर वाला अस्पताल स्वामी आत्मानंद अंग्रेजी माध्यम स्कुल, महाविद्यालय सहित अनेकों सौगात मिला है।
हम सभी एक होकर कांग्रेस के सभी 40 वार्डो में पार्षदों को जितना है चुनाव में एक साथ मिलकर एक पारिवारिक संबध स्थापित करना है किअन्य पार्टी के बहकावे में न आये नगर विकास के लिए कांग्रेस के प्रत्याशी को विजयी बनायें। इस अवसर पर चुनाव प्रभारी मोंटू तिवारी, प्रदेश महामंत्री जितेंद्र साहू, चुनाव प्रभारी बृजमोहन सिंह, सुदेश देशमुख, हेमंत बंजारे, नंदकुमार सेन, ब्लाक अध्यक्ष मुकुंद भाऊ, कृषि सभापति योगिता चन्द्राकर, देवेंद्र देशमुख, केशव बंछोर, नरेश कोठारी, पूर्व पार्षद सहित कांग्रेस पार्टी के सैकड़ों स्थानीय कार्यकर्ता मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *