‘खतरों के खिलाड़ी 13’ ने मेरे अंदर डर का आकलन करने में मदद की : डेजी शाह

‘खतरों के खिलाड़ी 13’ में ‘टीम्स वीक’ के दौरान दोबारा प्रवेश करने के बाद दूसरी बार एलिमिनेशन का सामना करने वाली एक्ट्रेस डेजी शाह ने कहा कि इस पूरे सफर के दौरान, उन्होंने अपने स्वभाव के बारे में जरुरी बातें नोटिस की है, और सीखा है कि अपनी मानसिक शांति को कैसे बरकरार रखा जाए।
डेजी की जर्नी शो में एक रोमांचक हेलीकॉप्टर चैलेंज के साथ शुरू हुई। उन्होंने पहले हफ्ते में अरिजीत और ऐश्वर्या से बेहतर प्रदर्शन करते हुए शो में एलिमिनेशन के खतरे से छुटकारा पा लिया। वह एक क्रेन पर चढ़ी और उन स्थानों पर लगे हुए झंडों को इकट्ठा किया, जो उनके बैलेंस को चैलेंज करते है और चक्कर पैदा करते थे।
उन्होंने बार-बार यह साबित किया कि शो में उनकी किस्मत ने कभी भी साथ नहीं दिया, बल्कि उनके डर से बड़ा होने का दृढ़ संकल्प था।
अपने पहले एलिमिनेशन के बाद उन्होंने शो के ‘टीम्स वीक’ में दोबारा प्रवेश किया और अपनी दूसरी पारी में सफल होने के बाद ही अरिजीत तनेजा द्वारा एलिमिनेशन के लिए नामांकित किया गया। जल्दी बाहर होने के बावजूद, शो में उनका समय प्रेरणादायक था, और उन्होंने प्रतियोगियों शिव ठाकरे और अंजुम फकीह के साथ बहुत अच्छी दोस्ती कर ली।
शो के बारे में बात करते हुए डेज़ी ने कहा, ‘खतरों के खिलाड़ी 13’ के अविश्वसनीय अनुभव के लिए मेरे दिल में केवल आभार है, जिससे मुझे आत्म-खोज हुई। इस शो ने मुझे अपने डर का आकलन करने और उन पर मेरी प्रतिक्रिया जानने में मदद की है।”
”इस पूरे सफर के दौरान, मैंने अपने स्वभाव के बारे में बहुमूल्य अंतर्दृष्टि प्राप्त की है और सीखा है कि अपनी मानसिक शांति को कैसे बरकरार रखा जाए। मैं उन सभी दर्शकों और मेरे साथी प्रतिभागियों को हार्दिक धन्यवाद देती हूं जो मेरे साथ खड़े रहे, जब मैंने अपनी सीमाएं लांघी तो मुझे प्रोत्साहित किया।”
‘जय हो’ फेम एक्ट्रेस ने कहा कि वह होस्ट और फिल्ममेकर रोहित शेट्टी की आभारी हैं। “हमारे प्रति उनके अटूट विश्वास ने पूरी तरह से एक नए स्तर की क्षमता को खोल दिया जिसके बारे में हम नहीं जानते थे कि हमारे पास है।”
एक्शन मास्टर रोहित के मार्गदर्शन में, रियलिटी स्टंट-बेस्ड शो डेयरडेविल्स की उल्लेखनीय क्षमता और साहस को दर्शाता है। कई आश्चर्यजनक मोड़ों और घबराहट पैदा करने वाली चुनौतियों के साथ, 13वां सीज़न डर और प्रतियोगियों के बीच अंतिम टकराव लेकर आता है। ‘खतरों के खिलाड़ी 13’ कलर्स पर प्रसारित होता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *