पुलिस ने चौबीस घंटे में कर दिया अंधे कत्ल का खुलासा…

लूट के लिए 6 लोगों ने की थी रविवार की सुबह डंपर चालक की हत्या
पुरैना चौक पर सीने में मार दिये थे चाकू, रायपुर से 2 नाबालिग सहित 6 गिरफ्तार
भिलाई।
रविवार की सुबह सिरसा गेट के पास पुरैना चौक पर ट्रक डायवर के मर्डर के मामले में इस अंधे कत्ल को पुलिस ने चौबीस घंटे में ही में खुलासा कर दिया। एएसपी संजय ध्रुव ने बताया कि इस अंधे कत्ल को रायपुर के गुढियारी के शुभम पटेल (18) गली नं .01 कृष्णा नगर, पूर्णेन्द्र साहू (18) पहाड़ी चौक, तरूण यादव (18) पहाड़ी चौक पवन यादव (18) पहाड़ी चौक और दो अन्य नाबालिगो ने लूट के इरादे से किया था जिनको रायपुर से गिरफ्तार किया गया। श्री ध्रुव ने आगे बताया कि आरोपियों ने लूट और मोबाइल छीनने की नीयत से डंपर चालक पर चाकू से हमला किया था। वारदात में लूट के 6 मोबाइल, नगदी, चाकू और बाइक, स्कूटर जब्त किया गया। यह गैंग आधा दर्जन से ज्यादा वारदातें कर चुका है।
अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक संजय ध्रुव ने बताया कि पुरानी भिलाई के थाना क्षेत्र अंतर्गत रविवार सुबह करीब 5 बजे जामुल घासीदास नगर निवासी अजय पांडेय (40) को सीने में चाकू मार दिया था। अजय पांडेय रेत से लोड डंपर को लेकर राजिम की तरफ जा रहा था। हमले की सूचना पर पहुंची डायल 112 की टीम अजय को अस्पताल ले जा रही थी, लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई।
00 मरने से पहले पत्नी को दी थी घटना की जानकारी
पुलिस ने बताया कि अजय को बदमाशों ने घायल कर दिया था। फिर भी उसने मोबाइल अपनी पत्नी को कॉल किया। बताया कि 5 से 6 अज्ञात व्यक्तियों ने उसे चाकू से मार दिया है। वह आ जाए। इसकी सूचना उसने डंपर मालिक को भी दी।
एसपी दुर्ग ने मामले की गंभीरता को देखते हुए छावनी सीएसपी विश्वास चंद्राकर के नेतृत्व में पांच सदस्यीय टीम बनाई। साथ ही मामले में साइबर टीम और रायपुर के गुढियारी थाने की पुलिस के स्टॉफ के साथ संयुक्त रुप से सहयोग लेकर कार्रवाई की गई। फिर वहीं के 2 से 3 संदिग्ध लड़कों को घेराबंदी करके पकड़कर पूछताछ की। कड़ाई से पूछताछ करने के बाद अन्य आरोपियों के साथ अपना जुर्म कबूल किया। डम्फर ड्रायवर की हत्या करने वाले गिरफ्तार इन सभी आरोपियों ने इसके पहले भी रायपुर और भिलाई में लूट, चोरी की कई वारदातों को अंजाम दे चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *