पुरैना चौक में हाइवा वाहन चालक की चाकू मारकर हत्या

ड्रायविंग सीट पर बैठे हालात में किया गया हमला
भिलाई ।
भिलाई तीन के पुरैना चौक के पास रेत से भरे हाइवा वाहन के चालक की आज सुबह लगभग 5 बजे चाकू मारकर हत्या कर दी गई। जिस समय आरोपी ड्रायवर पर चाकू से हमला किया उस समय ड्रायवर अपने ड्रायवर के सीट पर बैठा हुआ था। मृतक जामुल थाना क्षेत्र के घासीदास नगर का निवासी है, जिसका नाम अजय पांडेय पिता गंगा प्रसाद पांडेय (40 वर्ष) है।
मिली जानकारी के अनुसार मार्निंगवाक करने वालों को बीच सड़क पर हाइवा खड़े होने से अनहोनी की आशंका नजर आई। सड़क से गुजरने वालों को दिक्कत होने पर हाइवा के केबिन में चढ़कर किसी ने देखा तो चालक अजय पांडेय लहूलुहान हालात में दिखा। इसकी सूचना डायल 108 में देकर एम्बुलेंस बुलाया गया। एम्बुलेंस से सुपेला के शास्त्री हास्पिटल ले जाने पर वहां के चिकित्सकों ने मौत हो जाने की पुष्टि कर दी।
घटना की जानकारी मिलते ही एएसपी शहर संजय ध्रुव, सीएसपी छावनी विश्वास चंद्राकर व टीआई भिलाई-3 विनय सिंह बघेल और पेट्रोलिंग टीम मौके पर पहुंची। इसके अलावा डॉग स्क्वाड और एफएसएल के साथ सिविल टीम के अधिकारी व जवानों ने भी मौका ए वारदात का बारीकी से मुआयना किया। फिलहाल वारदात के आरोपी का कोई पता नहीं चल पाया है। बताया जा रहा है कि हाइवा वाहन में रेत भरा हुआ है। इस रेत को राजिम की तरफ से तरीघाट होते हुए पाटन क्षेत्र होकर लाया जा रहा था। हाइवा सिरसा गेट रेलवे क्रासिंग को पार कर भिलाई-3 पहुंचती, लेकिन उससे पहले ही चालक की हत्या हो गई।
00 वाहन में नहीं था हेल्पर
जिस हाइवा वाहन में चालक पर चाकू से हमला किया गया है, उसमें कोई भी हेल्पर नहीं था। इस बात का खुलासा रिसाली निवासी हाइवा के मालिक ने किया है। वाहन में हेल्पर की मौजूदगी रहती तो चालक के हत्या की वजह और आरोपियों के बारे में सुराग मिल सकता था। लेकिन अब यह एक अंधा कत्ल बन गया है। पुलिस ने आरोपियों का पता लगाने मुखबीरों को सक्रिय कर दिया है।
00 लूट के इरादे से वारदात की जताई जा रही आशंका
घटना स्थल पर हाइवा चालक वाहन के ड्रायविंग सीट में लहूलुहान मिला है। सवाल उठता है आखिर किसी की उससे ऐसी क्या दुश्मनी रही होगी कि वाहन खड़ी करवाने के बाद चाकू से प्राणघातक हमला करना पड़ा। वैसे जिस तरीके से हमला किया गया है उसे लूट के इरादे से वारदात की आशंका जताई जा रही है। अंदेशा है कि हाइवा को रुकवाने के बाद चालक को लूट का शिकार बनाने के लिए चाकू दिखाकर धमकी दी गई होगी और जब उसने इंकार कर दिया तो छाती पर वार करके आरोपी निकल भागे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *