ट्रेलर से टकराई श्रद्धालुओं से भरी जीप, 12 की मौत, 6 घायल

प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री ने जताया शोक
नागौर।
राजस्थान के नागौर में तूफान जीप और ट्रेलर की टक्कर में 12 लोगों की मौत हो गई और 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे में मारे गए सभी लोग मध्य प्रदेश के उज्जैन जिले के बताए जा रहे हैं। घायलों को इलाज के लिए नोकहा के अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। जानकारी के मुताबिक सभी राजस्थान के रामदेवरा दर्शन के लिए जा रहे थे। हादसे में मारे गए लोगों में सात महिलाएं शामिल हैं। क्रूजर में 18 लोग सवार थे। दोनों वाहन बहुत तेज रफ्तार में थे और तूफान जीप में जरूरत से ज्यादा लोग सवार थे।
पुलिस के अनुसार ये लोग मध्यप्रदेश के उज्जैन जिले के सज्जन खेड़ा व दौलतपुर गांव के रहने वाले थे।पुलिस ने बताया कि ये लोग रामदेवरा व करणी माता मंदिर के दर्शन करने बाद वापस लौट रहे थे। इस दौरान उनका वाहन ट्रेलर से टकरा गया और मौके पर ही आठ लोगों की मौत हो गई जबकि तीन लोगों ने अस्पताल ले जाते समय और एक ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।
इस हादसे पर शोक जताते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने कहा- राजस्थान के नागौर में हुआ भीषण सड़क हादसा बेहद दर्दनाक है। मैं इस दुर्घटना में मारे गए सभी लोगों के परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त करता हूं और घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं।
मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने हादसे पर शोक जताया है। गहलोत ने ट्वीट किया,नागौर के श्रीबालाजी क्षेत्र में हुए भीषण सड़क हादसे में मध्यप्रदेश लौट रहे 11 दर्शनार्थियों की मृत्यु अत्यंत दुखद है। गहलोत ने घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की प्रार्थना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *