प्रदेश प्रभारी के संग चल रही है विधायकों की बैठक , जानिए क्या कहा इस मंत्री ने

नई दिल्ली। दिल्ली से आ रही खबर के अनुसार कांग्रेस भवन में छत्तीसगढ़ के 51 विधायक पहुंच चुके है जिनमे 4 मंत्री के भी शामिल होने की बात कही जा रही है। बताया जा रहा है कि छत्तीसगढ़ प्रभारी पीएल पुनिया सभी विधायकों से बात कर रहे हैं। विधायकों ने भी उनसे कहा है कि उनकी बात भी सुनी जाय।
इधर दिल्ली में डटे मंत्री अमरजीत भगत से जब एक निजी न्यूज़ चैनल के पत्रकार ने दिल्ली आने की वजह पूछी तो उन्होंने कहा कि दरअसल वे बहुत दिनों से दिल्ली नहीं आये थे इसलिए यहां आए हैं। कोई राजनीतिक कारणों से वे यहां नहीं आये हैं। न्यूज़ चैनल के तमाम सवालों के जवाब उन्होंने ऐसे ही दिया।
छत्तीसगढ़ में नए सियासत के समीकरण के बीच कल गुरुवार की शाम छत्तीसगढ़ के 35 विधायक एक ही फ्लाइट से दिल्ली के लिए रवाना हो गए थे। बाकी के विधायक बाद में वहां पहुंच गए। हालांकि दिल्ली अबतक पहुंचे विधायकों की संख्या 54 बताई जा रही है।
शाम को मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की मुलाकात कांग्रेस नेता राहुल गांधी से होना तय हुआ है इसी बीच इन विधायकों के दिल्ली पहुंचने से राजनीतिक सरगर्मी बढ़ गयी है। हालांकि विधायकों के दिल्ली रवाना होने की खबर के बाद छत्तीसगढ़ प्रभारी पीएल पुनिया और कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष मोहन मरकाम ने विधायकों को दिल्ली न आने की अपील भी की लेकिन विधायक वहां पहुंचकर डटे हुए हैं।
०००००००

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *