धूम 4 का सामने आया पोस्टर, अक्षय कुमार और सलमान खान लीड रोल में

यशराज बैनर तले बनी बॉलीवुड की मशहूर एक्शन फिल्म धूम को काफी ज्यादा पसंद किया गया था। इस फिल्म की अब तक तीन फ्रेंचाइजी रिलीज की जा चुकी है। जिनमें से 2 फ्रेंचाइजी को दर्शकों द्वारा जबरदस्त रिस्पांस मिला था। हालांकि तीसरी फि़ल्म को दर्शकों की तरफ से मिली जुली प्रतिक्रिया मिली है। हालांकि अब धूम फिल्म को पसंद करने वाले फैंस चाहते हैं कि मेकर्स इसके अगली सीरीज का निर्माण करें।
अब तक मेकर्स ने कुछ भी कंफर्म नहीं किया गया है। लेकिन अक्सर फिल्म के चौथे पार्ट को लेकर कोई ना कोई खबरें सामने आती रहती है। अब इसी बीच सोशल मीडिया पर जो खबरें सामने आई है उसमे कुछ और ही कहा जा रहा है।
सोशल मीडिया पर फिल्म धूम को लेकर चर्चा हो रही है जिसमें ये कहा जा रहा है कि फिल्म धूम 4 में मुख्य किरदार के रूप में अभिनेता अक्षय कुमार और सलमान खान को कास्ट किया जा सकता है।
सिर्फ इतना ही सोशल मीडिया पर धूम 4 के साथ में पोस्टर भी वायरल हो रहे हैं। जिसमें अक्षय कुमार और सलमान खान को लेकर लोग कमेंट करते हुए दिखाई दे रहे हैं।
ये भी कहा जा रहा है कि धूम 4 के लिए अक्षय कुमार और सलमान खान का नाम फाइनल कर लिया गया है। लेकिन आपकी जानकारीे लिए बता दें कि अक्षय कुमार और सलमान खान या फिर यश राज के मालिक आदित्य चोपड़ा की तरफ से फिल्म धूम 4 को लेकर कुछ भी कहा नहीं गया है। ये सिर्फ अभिनेताओं के फैंस द्वारा बनाए गए पोस्टर है।
अगर बात करें अक्षय कुमार और सलमान खान के काम की तो अक्षय कुमार आने वाले दिनों में रक्षाबंधन, रामसेतु, अतरंगी रे, पृथ्वीराज, बेल बॉटम और सूर्यवंशी जैसी फिल्मों में नजर आने वाले हैं। वहीं सलमान खान अंतिम, कभी ईद कभी दिवाली और टाइगर 3 जैसी फिल्मों में दिखाई देने वाले हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *