सुजॉय घोष की फिल्म में तृप्ति डिमरी के साथ रोमांस करेंगे शाहिद कपूर

पिछले काफी समय से खबरें आ रही हैं कि शाहिद कपूर निर्देशक सुजॉय घोष की फिल्म में काम करने जा रहे हैं। फिल्म की अभी आधिकारिक तौर पर पुष्टि तो नहीं हुई है, लेकिन खबर है कि शाहिद सितंबर से इसकी शूटिंग शुरू कर देंगे। अब इस फिल्म में उनकी हीरोइन की भी एंट्री हो गई है। एक नई एक्ट्रेस के साथ शाहिद की जोड़ी बनने वाली है। आइए जानते है फिल्म में शाहिद किसके साथ इश्क फरमाते दिखेंगे।
सूत्रों के मुताबिक निर्माताओं ने फिल्म के लिए अभिनेत्री तृप्ति डिमरी से संपर्क किया है। फिल्म का नाम अभी तय नहीं हुआ है, लेकिन फिल्म से जुड़े करीबी सूत्रों ने बताया कि तृप्ति को फिल्म की कहानी काफी पसंद आई है। उन्हें सुजॉय घोष और शाहिद कपूर के साथ काम करने का बेसब्री से इंतजार है। निर्माता इस साल सितबंर से फिल्म की शूटिंग करने की तैयारी में हैं। फिल्म के प्री-प्रोडक्शन का काम जारी है।
सूत्रों की मानें तो शाहिद ने इस फिल्म की कहानी सुनते ही इसका हिस्सा बनने के लिए रजामंदी दे दी थी। कबीर सिंह शाहिद की पहली कमर्शियल फिल्म है, जिसे बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त सफलता मिली। यही वजह है कि अब वह बहुत सोच-समझकर कदम बढ़ा रहे हैं। शाहिद फिलहाल केवल कमर्शियल फिल्में ही करने के मूड में हैं। वह नहीं चाहते हैं कि जिस जॉनर ने उन्हें स्टारडम के शिखर पर पहुंचाया है, वो उसे यूं ही छोड़ दें।
तृप्ति ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत फिल्म पोस्टर बॉयज से की थी। फिर वह फिल्म लैला मजनू में दिखीं, लेकिन असल में उन्हें पहचान 2020 में रिलीज हुई अनुष्का शर्मा की फिल्म बुलबुलसे मिली। तृप्ति जल्द ही इरफान खान के बेटे बाबिल के साथ फिल्म काला में दिखाई देंगी। रणबीर कपूर अभिनीत फिल्म एनिमल में भी वह अपनी मौजूदगी दर्ज कराएंगी। धर्मा प्रोडक्शन की अगली फिल्म में भी तृप्ति एक खास भूमिका में नजर आने वाली हैं।
शाहिद जल्द ही फिल्म जर्सी में नजर आएंगे। यह इसी नाम से बनी तेलुगु फिल्म का हिंदी रीमेक है। फिल्म में शाहिद के साथ उनके पिता पंकज कपूर भी नजर आएंगे, वहीं, अभिनेत्री मृणाल ठाकुर भी इसमें अहम भूमिका निभा रही हैं। इसमें शाहिद एक क्रिकेटर की भूमिका में दिखेंगे। वह बॉलीवुड की मशहूर निर्देशक जोड़ी राज एंड डीके की अगली वेब सीरीज में भी मुख्य भूमिका निभाने जा रहे हैं। इसके जरिए शाहिद अपना डिजिटल डेब्यू करने वाले हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *