सोशल मीडिया पर ऋतिक रोशन की तारीफ करते नहीं थक रहीं ट्विंकल खन्ना

कोरोना वायरस महामारी की दूसरी लहर देश में एक विकराल रूप लेती चली जा रही है। कोरोना वायरस से प्रभावित लोगों की संख्या आए दिन बढ़ती जा रही है। अब तक ना जाने कितने लोगों की इस वायरस की वजह से जान तक जा चुकी है। हालांकि इसी बीच कई बॉलीवुड कलाकार लोगों की मदद के लिए सामने आए हैं। सोनू सूद, अक्षय कुमार और प्रियंका चोपड़ा जैसे कलाकार लोगों की मदद कर रहे हैं। अब इसमे अभिनेता ऋतिक रोशन का नाम भी शामिल हो गया है। अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर ऋतिक रोशन की एक तस्वीर शेयर करते हुए पोस्ट लिखा है। जिसमे अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना ने अपने पड़ोसी ऋतिक रोशन की एक पोस्ट शेयर करते हुए तारीफ कर रही है।
ट्विंकल खन्ना ने ऋतिक रोशन की एक तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा कि, आगे बढ़कर पड़ोसी की सहायता करो। कोरोना महामारी में कई प्रकार से मेरा पड़ोसी सहायता कर रहा है। ऋतिक रोशन के लिए जोरदार तालियां। हालांकि अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना ने इस बात की जानकारी नहीं दी है कि अभिनेता ऋतिक रोशन किस तरह लोगों की मदद कर रहे हैं।
लेकिन आपको बता दें कि कुछ समय पहले ऋतिक रोशन ने अमेरिका और हॉलीवुड के अभिनेताओं के साथ मिलकर भारत की कोरोना वायरस से लडऩे में सहायता के लिए एक अभियान से जुड़े थे। जिसके जरिया अभिनेता ऋतिक रोशन ने 27 करोड़ से अधिक की धनराशि इक_ा की थी। जिससे वो लोगों की मदद करते हुए नजर आएंगे। इसके अलावा अभिनेता कई तरह से लोगों की मदद कर रहे हैं।
अगर हम बात करें अभिनेता ऋतिक रोशन के काम कीतो वो आने वाले दिनों में एक मशहूर सुपरस्टार है जो आने वाले दिनों में एक के बाद एक कई फिल्मों में नजर आने वाले हैं। जिसमें ऋतिक रोशन की फिल्म कृष और फाइटर शामिल है। फिल्म फाइटर में अभिनेता ऋतिक रोशन दीपिका पादुकोण के साथ नजर आने वाले हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *