टीचर करती थी छात्र का शारीरिक शोषण.फिर छात्र ने उठाया यह कदम..

बिलासपुर। तोरवा थाना अंतर्गत में रसायन की लेडी टीचर ने 16 साल के छात्र के साथ शारीरिक शोषण करती रही। उसे गन्दी गन्दी चैट भेजती थी और उसके साथ शारीरिक संबंध भी बनाती थी। इस दौरान स्टूडेंट उससे एक तरफा प्यार करने लगा, लेकिन जब छात्र को सच्चाई का पता चला तो उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया। आत्महत्या के बाद मिले सुसाइड नोट में छात्र ने लिखा है कि जब जरूरत पड़ती तो टीचर उसका (स्टूडेंट का) फायदा उठाती थी। जब चाहे नंबर ब्लॉक कर देती। इस नोट के आधार पर पुलिस ने लेडी टीचर को गिरफ्तार कर लिया है।
जानकारी के अनुसार,, सरकंडा क्षेत्र के प्राइवेट स्कूल लोयला में अराधना एक्का केमेस्ट्री की टीचर थीं। सुसाइड करने वाला छात्र भी इसी स्कूल में पढ़ता था। आरोप है कि महिला टीचर ने छात्र को प्यार के जाल में फंसाया और उससे शारीरिक संबंध बनाने लगी। इस बीच लेडी टीचर का स्कूल के ही किसी स्टाफ मेंबर से अफेयर शुरू हो गया। इसकी जानकारी छात्र को लगी तो वह परेशान हो गया।
छात्र ने कोड लैंग्वेज में 4 पेज का सुसाइड नोट लिखा था। इसे डिकोड करने में पुलिस को समय लग गया। इसके बाद आरोपी टीचर तक पहुंच सकी।
स्टूडेंट ने आत्महत्या का वीडियो बनाया और शेड्यूल करके भेजा
बताया जा रहा है कि छात्र ने कई बार टीचर से कॉन्टैक्ट करने की कोशिश की, लेकिन उसने नंबर ब्लॉक कर दिया। इस बात का जिक्र छात्र ने सुसाइड नोट में भी किया है। इससे परेशान छात्र ने चार दिन पहले फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया। उसने नोट लिखने के बाद सुसाइड का वीडियो भी बनाया, जिसे शेड्यूल कर अपने दोस्तों को भेजा। बहरहाल, पुलिस ने इस वीडियो को जब्त कर लिया है और इसे सार्वजनिक करने पर रोक लगा दी है।
छात्र को टेक्नोलॉजी की अच्छी समझ थी। उसने सुसाइड नोट को कोड भाषा में लिखा था। इसे डिकोड करने में पुलिस को दो दिन से अधिक लग गए। टीचर पर नजर रखने के लिए छात्र ने उसके मोबाइल, वॉट्सऐप और सोशल मीडिया एकाउंट हैक कर लिए थे। बताया जा रहा है कि टीचर को कुछ दिन पहले इसका अहसास हुआ तो वह छात्र के घर 18 मार्च को गई थी। टीचर के घर से निकलने के आधे घंटे बाद छात्र ने सुसाइड कर लिया। उसके घरवालों और पुलिस को अगले दिन यानी 19 मार्च को इसका पता चला।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *