स्पा केंद्रों में गोलीबारी से चार महिलाओं समेत आठ लोगों की मौत, संदिग्ध गिरफ्तार

वॉशिंगटन। अमेरिका के जॉर्जिया में तीन स्पा केंद्रों में गोलीबारी की खबर है। जॉर्जिया के अटलांटा में स्थित तीन स्पा केंद्रों में गोलीबारी हुई, इस हादसे में चार महिलाओं समेत आठ लोगों की मौत हो गई है। स्थानीय पुलिस और अमेरिकी मीडिया ने इस बात की पुष्टि की है। खबरों की माने तो आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है।
अटलांटा पुलिस ने बताया कि उन्हें पिडमॉन्ट रोड पर गोल्ड मसाज स्पा में एक डकैती की खबर मिली थी। पुलिस ने आगे बताया कि जब हम वहां पहुंचे, वहां तीन लोगों के शव मिले। अटलांटा के पुलिस प्रमुख रोडनी ब्रायंट का कहना है कि पुलिस टीम जब गोल्ड मसाज स्पा में थी, तभी एक और कॉल आया।
इस कॉल के जरिए खबर दी मिली कि एरोम थैरेपी स्पा में गोली चली है और इस हादसे में एक शख्स की मौत हो गई है। इसके अलावा चेरोकी काउंटी मसाज पार्लर में हुई गोलीबारी से चार लोगों की मौत हो गई। अटलांटा पुलिस विभाग ने जानकारी दी कि यहां तीन स्पा केंद्रों में गोलीबारी की गई है, जिसमें आठ लोगों की मौत हो गई है।
पुलिस ने बताया कि मृतकों में चार महिलाएं हैं, जो एशियाई मूल की दिखती हैं। मामले में पुलिस ने चेरोकी काउंटी मसाज पार्लर के पास संदिग्ध बंदूकधारी 21 साल के रॉबर्ट आरोन लॉन्ग को हिरासत में ले लिया है। पुलिस शख्स से पूछताछ कर रही है, हालांकि अभी तक गोलीबारी करने के पीछे की वजह साफ नहीं हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *