सजायाफ्ता कैदी ने जेल की वेबसाइट पर अपलोड की अश्लील वीडियो, मचा हड़कंप

बिलासपुर। बिलासपुर केंद्रीय कारागार से कैदी ने चाइल्ड पोर्न वीडियो अपलोड किया है। इस घटना की जानकारी मिलते ही हड़कंप मच गया है। एनसीआरबी के टिप लाइन ने मामला ट्रेस किया था। कैदी 2010 से जेल में सजा काट रहा है । जानकारी के मुताबिक़ हत्या के आरोपित ने जेल से वेबसाइट पर अश्लील वीडियो अपलोड कर दिया। एनसीआरबी(नेशनल क्राइम रिकार्ड ब्यूरो) से इसकी जानकारी प्रदेश पुलिस मुख्यालय भेजी गई। वहां से मिले निर्देश पर सिविल लाइन पुलिस ने जांच के बाद जुर्म दर्ज कर लिया है।
सिविल लाइन थाना प्रभारी के मुताबिक़ पुलिस मुख्यालय से क्षेत्र से एक अश्लील वेबसाइट पर अश्लील वीडियो अपलोड करने की जानकारी मिली थी। मामले की पुलिस जांच कर रही थी। इसमें दौरान पता चला कि वीडियो 12 जुलाई 2020 को जेल से अपलोड किया गया है। इस पर जेल के अधिकारियों से जानकारी ली गई। इस दौरान पता चला कि हत्या के मामले में जेल में बंद त्रिलोचन देवांगन जेजे सेक्शन में काम करता है। इस दौरान उसने कंप्यूटर पर अपने नाम से आइडी बनाकर जेल के कंप्यूटर से वीडियो अपलोड किया था। जांच के बाद पुलिस आरोपित के खिलाफ जुर्म दर्ज कर लिया है।
जेलर ने बताया कि हत्या के मामले में बंद त्रिलोचन कोरोना महामारी के दौरान पैरोल जेल से बाहर गया था। बीते दिनों पैरोल समाप्त होने पर वह वापस जेल में आ गया है। उन्होंने कहा कि सिविल लाइन पुलिस से मामले की जानकारी लेकर आरोपित के खिलाफ जेल के नियमों के अनुसार कार्रवाई की जाएगी।
आरोपित लंबे समय से हत्या के मामले में जेल बंद है। उसे कंप्यूटर संबंधित काम आता था। इसके लिए उसे जेजे सेक्शन में कंप्यूटर संबंधित काम सौंपा गया था। इसी दौरान उसने इंटरनेट पर अश्लील वीडियो अपलोड कर दी। अब पुलिस जेल में बंद आरोपित को अश्लील वीडियो कहां से मिला इसकी भी जांच करेगी। मामले के सामने आने के बाद जेल महकमें में हड़कंप मचा हुआ हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *