ट्रक-पिकअप में जबरदस्त टक्कर, 7 लोगों की मौत, 10 घायल

जौनपुर। वाराणसी-लखनऊ नेशनल हाइवे पर मंगलवार तड़के भीषण सड़क हादसा हुआ है। हाइवे पर ट्रक और पिकअप की टक्कर में 7 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। जलालपुर थाना क्षेत्र के लहंगपुर गांव के पास हुए इस हादसे में 10 लोग घायल भी हुए हैं। सभी घायलों को जिला अस्पताल और वाराणसी के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घायलों में एक ही हालत गंभीर बताई जा रही है।
अंतिम संस्कार से आ रहे थे सभी लोग
ये हादसा उस वक्त हुआ जब पिकअप सवार लोग वाराणसी में एक बुजुर्ग महिला के दाह संस्कार से लौट रहे थे। सभी लोग सरायख्वाजा थाना इलाके के जलालपुर गांव के निवासी हैं। गौरतलब है कि धनदेई देवी (112) नाम की एक महिला का रविवार को निधन हो गया था। निधन के बाद उसके दामाद लक्ष्मीशंकर गांव के लोगों के साथ अंतिम संस्कार के लिए शव वाराणसी ले गए थे। मंगलवार रात करीब तीन बजे लहंगपुर गांव के पास पिकअप वाहन की गलत दिशा से आ रहे ट्रक के साथ टक्कर हो गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि इसमें पिकअप के परखच्चे उड़ गए।
डीएम और एसपी ने जाना घायलों का हाल
हादसे में टक्कर की आवाज सुन कुछ दूरी पर मौजूद फूलपुर थाना के औद्योगिक क्षेत्र चौकी पुलिस के जवान मौके पर पहुंचे। पुलिस ने घायलों को बाहर निकालकर पिंडरा और जौनपुर जिला अस्पताल भिजवाया। जिला चिकित्सालय में डीएम और एसपी ने घायलों का हाल-चाल जाना। पिकअप सवार अमर बहादुर यादव (58) पुत्र मोहन, रामश्रृंगार यादव (38) पुत्र मोखन, मुन्नीलाल यादव पुत्र रामदुलार (38), इंद्रजीत यादव (48), कमला प्रसाद यादव पुत्र रामदवर यादव (60), रामकुमार पुत्र बोधी (65) निवासी जलालपुर थाना सरायख्वाजा की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, समर बहादुर की वाराणसी में उपचार के दौरान मौत हो गई। मृतक अमर बहादुर के समर बहादुर के ही भाई थे। अन्य 10 लोग भी गंभीर रूप से घायल हुए है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *