होने वाले साले को उतरा मौत के घाट, पुलिस ने किया चौंकाने वाला खुलासा

बिलासपुर। शहर के पचपेड़ी में 9 वर्षीय प्रियांशु के अपहरण के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। दरअसल कन्या छात्रावास में प्रियांशु का शव पुलिस ने बरामद किया है। बताया जा रहा है कि होने वाले जीजा ओम नायक ने ही प्रियांशु की हत्या की है और पुलिस को गुमराह करने के लिए अपहरण की साजिश रची थी। आरोपी ओम नायक ने ही बच्चे के परिजनों को अपहरण की जानकारी दी थी। बच्चे की हत्या की पुष्टि एसपी प्रशांत अग्रवाल ने की है। वहीं, पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।
जानकारी के अनुसार पचपेड़ी में 9 वर्षीय बच्चे के अपहरण की घटना सामने आई थी, जिसके बाद पुलिस ने जांच 6 अलग-अलग टीमों का गठन कर बच्चे की तलाश शुरू की थी, किन कुछ ही घंटे बाद पुलिस ने बच्चे का शव बरामद कर लिया था।
बता दें कि मृतक बच्चे की बड़ी बहन की शादी की बात चल रही थी। इसी सिलसिले में लड़के वाले लड़की को देखने वाले आने वाले थे। परिवार के सभी सदस्य उसकी तैयारी में लगे थे। इस दौरान 9 वर्षीय प्रियांशु घर के पास ही तालाब के तरफ खेलने गया हुआ था। बताया जा रहा है, इसी दौरान बाइक पर सवार दो नकाबपोश बदमाश बच्चे को लेकर फरार हो गए। काफी देर बाद जब बच्चा नहीं लौटा, तो परिवार वालों ने उसकी तलाश शुरू की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *