सड़क दुर्घटना में माँ-बेटे की मौके पर ही मौत

कोंडागांव। छत्तीसगढ़ में बस्तर संभाग के जगदलपुर-रायपुर हाइवे पर कोंडागांव जिला मुख्यालय से करीब 25 किमी दूर जोबा मोड़ के पास बुधवार रात करीब डेढ बजे कार और बस की जबरदस्त भिड़ंत हो गई। इस दुर्घटना में कार सवार सुकमा निवासी मां-बेटे की मौके पर ही मौत हो गई वहीं कार सवार परिवार के दो सदस्यों का जिला अस्पताल में उपचार चल रहा है।
कोतवाली पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार सुकमा निवासी मोहम्मद याकूब का परिवार कार क्रमांक सीजी 04 एमवी 5968 में सवार होकर शादी समारोह में शामिल होने नगरी जिला धमतरी गए हुए थे। नगरी में शादी समारोह में शामिल होने के बाद सुकमा के लिए अपनी कार से वापस लौट रहे थे। इसी दौरान ग्राम जोबा के पास जगदलपुर से रायपुर को जाने वाली तेज गति वाली कांकेर रोडवेज की यात्री बस क्रमांक सीजी 19 एक्स 5040 से उनके कार की आमने-सामने से भिड़ंत हो गई।
हादसे में सुकमा निवासी सुरैया बेगम (63) पत्नी याकूब, मोहम्मद सिराज (20) पुत्र याकूब ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ा। वहीं पति मोहम्मद याकूब (65) व आरिफ (22) गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। घायलों को उपचार के लिए कोंडागांव जिला अस्पताल में भर्ती किया गया। हादसा बस चालक को झपकी आने की वजह से होने की बात कही जा रही है। यात्री बस स्पेशल बुकिंग में चल रही थी और खाली थी। घटना के बाद बस के चालक व परिचालक फरार है। पुलिस ने यात्री बस को कब्जे में ले लिया है। दोनों शवों का पीएम कर दोपहर बाद सुकमा के लिए रवाना किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *