राजीव भवन पहुंचा स्व. मोतीलाल वोरा का पार्थिव शरीर

रायपुर। दिवंगत कांग्रेस नेता मोतीलाल वोरा के पार्थिव शरीर को मंगलवार को राजीव भवन में अंतिम दर्शन के लिए रखा गया है। करीब पौने 12 बजे वोराजी का पार्थिव शरीर माना विमानतल पहुंचा। वहां प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम सहित अन्य नेता मौजूद थे।
श्री वोरा के पार्थिव शरीर को विशेष विमान से दिल्ली से रायपुर लाया गया। विमानतल पर पार्थिव देह को लेने के लिए प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम, गौ सेवा आयोग के अध्यक्ष महंत रामसुंदर दास सहित अन्य नेता वहां पहुंचे थे और बड़ी संख्या में कार्यकर्ता विमानतल पहुंचे थे।
विमानतल से उनके पार्थिव शरीर को राजीव भवन लाया गया, और वहां उनके अंतिम दर्शनों के लिए रखा गया। करीब एक घंटा रखने के बाद दुर्ग ले जाया जाएगा, और वहां उनके मोहन नगर स्थित निवास में अंतिम दर्शन के लिए रखा जाएगा।
शाम साढ़े 4 बजे दुर्ग के शिवनाथ मुक्तिधाम में उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा। श्री वोरा के अंतिम संस्कार में शामिल होने मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह और कमलनाथ के अलावा कांग्रेस के कई राष्ट्रीय नेताओं के यहां पहुंचने की संभावना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *