हवाई सुविधा अखण्ड धरना 207वां दिन, सांसदो का घेराव करने की मांग उठी

महामाया चौक नुक्कड़ सभा में सरकण्डा क्षेत्र के नागरिकों ने भागीदारी की
बिलासपुर।
हवाई सुविधा जनसंघर्ष समिति का अखण्ड धरना 207वें दिन जारी रहा। आज की सभा में आक्रोशित वक्ताओं ने मनहानगरों तक सीधी उड़ान के लिए कोई प्रगति न होने पर क्षेत्रीय सांसदो का घेराव करने मांग की। ज्ञात हो कि हाल ही में उड़ान योजना के बाहर रायपुर-इंदौर एक नई उड़ान स्वीकृत की गई है वही बिलासपुर से महानगरों तक उड़ान के मामलें में कोई प्रगति नहीं है।
कल संध्या महामाया चैक सरकण्डा में एक सफल नुक्कड़ सभा का आयोजन हवाई सुविधा के लिए किया गया। इस सभा में बोलते हुए कबड्डी संघ के डॉ0 शंकर यादव ने हवाई सुविधा न मिलने के लिए जनप्रतिनिधियों को जिम्मेदार ठहराते हुए उनसे सवाल जवाब करने की मांग की। सरकण्डा के ही पेशीराम जायसवाल ने अपनी बात कहते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ में रायपुर के अलावा कही भी हवाई सुविधा नहीं दी जा रही है। जबकि बिलासपुर उत्तर छत्तीसगढ़ का केन्द्र है। सभा में बोलते हुए देवेंन्द्र सिंह ठाकुर ने कहा कि अब समय आ गया है कि हम क्षेत्रीय सांसदों से इस बारे में सवाल जवाब करें।
सभा में बोलते हुए सिरगिट्टी के रणजीत सिंह खनूजा और गोल बाजार के महेश दुबे ने बिलासपुर संभाग के सभी सांसदों को एक मंच पर लाने की आवश्यकता बताई। सभा को ब्रम्हदेव सिंह, अमित नागदेव और मनोज तिवारी ने भी संबोधित किया। वही सभा का कुशल संचालन सुशांत शुक्ला ने किया। नुक्कड़ सभा में शिवा मुद्लियार, अशोक भण्डारी, समीर अहमद, गणेश खाण्डेकर, केशव गोरख, बद्री यादव, विशाल पाहुजा, उदित सिंह, हिमांशु देवांगन, अभिशेक चैबे, बिटटू पाटनवार दीपक छडग़े, अंकित राज, सुदीप श्रीवास्तव, आदि उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *