ट्रक से भीड़ी तेज रफ्तार कार, कारोबारियों की मौत

धमतरी। छत्तीसगढ़ की सड़क आज सुबह कारोबारियों के खून से लाल हो गई। दरअसल दो कारोबारी कार से रायपुर आ रहे थे। इसी दौरान उनकी गाड़ी ट्रक से जा भीड़ी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि मौके पर ही दोनों की मौत हो गई। इसमें से एक कारोबारी रायपुर और दूसरा महासमुंद का बताया जा रहा है। हादसे में कार के परखच्चे उड़ गये।
पुलिस ने बताया कि कार इतनी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गयी थी, कि शव निकालने में घंटों मशक्कत करनी पड़ गयी। रायपुर के कारोबारी का नाम सुनील कश्यप है, जबकि महासमुंद के कारोबारी का नाम शिवम है।
जानकारी के मुताबिक रायपुर चंगोराभाठा निवासी सुशील कश्यप (45) और महासमुंद निवासी शिवम आल्टो कार में सवार होकर किसी काम के सिलसिले में धमतरी की ओर जा रहे थे। तभी कुरूद थाना के डांडेसरा के पास करीब 9 बजे के आसपास उनकी कार विपरीत दिशा से आ रही ट्रक में जा टकराई। हादसा इतना जबरदस्त था कि घटना में कार के परखच्चे उड़ गए। वहीं कार सवार दोनों कारोबारी की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई है।
स्थानीय लोगों की सूचना पर कुरूद पुलिस मौके पर पहुंची और फंसे शव को कार से बाहर निकाला। दोनों की मौके पर ही मौत हो चुकी थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही इस हादसे की जानकारी मृतकों के परिजनों को भी दे दी है। वहीं कुरूद थाना प्रभारी रामनरेश सेंगर ने बताया कि, कार तेज रफ्तार में थी, जिस वजह से ये हादसा हुआ है। दोनों मृतक चाय कारोबारी थे। फिलहाल ट्रक ड्रायवर को हिरासत में ले लिया गया है और मामले की जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *