खड़ी स्कार्पियो पर पलटा रेत से भरा ट्रक, 8 की मौत

सीएम योगी ने जताया दुःख
कौशांबी।
अब आज सुबह उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले से खबर सामने आई है, यहां बड़ा सड़क हादसा हुआ है। सड़क किनारे खड़ी स्कॉर्पियो पर एक ट्रक पलट गया, जिसमे 8 की मौत हो गई।
उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले के कड़ाधाम कोतवाली के अंतर्गत आने वाले देवीगंज चौराहे पर ये भयानक हादसा हुआ। हादसे की जानकारी मिलने ही मौके पर जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक पहुंचे। इस दर्दनाक हादसे में 8 लोगों की मौत हो गई है, जबकि दो लोग घायल हुए हैं। मरने वालों में तीन परिवार की छह महिलाएं व दो बच्चे हैं। वहीं, दो लड़कियां खुशी और श्वेता जिंदा बच गई है, जो बताती हैं कि हादसे के दौरान उन्होंने गाड़ी से छलांग लगा दी थी।घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है एवं पुलिस मामले की जांच कर रही है।
उन्होंने बताया कि समारोह में शिरकत करके कुछ बाराती एक कार पर सवार होकर वापस शहजादपुर जा रहे थे और आज भोर देवीगंज गांव से बाहर निकलने पर रास्ता भटक जाने की वजह से उन्होंने कार सड़क किनारे खड़ी कर दी थी, तभी एक अनियंत्रित ट्रक उस कार पर पलट गया।
उन्होंने बताया कि इस हादसे में पूनम (40), मुस्कान (14), सोना (16), रोशनी (50), नेहा (28) ओम (आठ), शशि (40) तथा कार चालक की मौके पर ही मौत हो गई। दो लड़कियों ने गाड़ी की खिड़की से कूदकर जान बचाई।
पुलिस अधीक्षक अभिनंदन ने बताया कि हादसे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने गैस कटर से गाड़ी काटकर शव निकाले और पोस्टमार्टम के लिये भेजे। हादसे के बाद ट्रक चालक भाग गया। उसकी तलाश की जा रही है।
00 मुख्यमंत्री योगी ने व्यक्त किया शोक
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस सड़क हादसे पर गहरा शोक व्यक्त करते हुए दिवंगत आत्माओं की शांति के लिए प्रार्थना करते हुए मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदनाएं व्यक्त की हैं। साथ ही मुख्यमंत्री ने इस दुर्घटना में घायलों के समुचित उपचार कराने के भी निर्देश दिए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *