निशब्दम का ट्रेलर रिलीज़, एक भुतहा घर जो करता है आर. माधवन और अनुष्का शेट्टी का पीछा

बॉलिवुड स्टार आर. माधवन अपनी अगली फिल्म निशब्दम को लेकर काफी चर्चा में हैं। यह एक हॉरर फिल्म है, जिसमें माधवन के साथ बाहुबली फेम ऐक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी भी नजर आएंगी। इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है।
माधवन और अनुष्का की इस फिल्म के ट्रेलर को तीन भाषाओं मलयालम, तमिल और तेलुगू में रिलीज किया गया है। हालांकि फिल्म की घोषणा के दौरान हिन्दी और अंग्रेजी भाषा में भी इसके उपलब्ध होने की घोषणा की गई थी। अमेजऩ प्राइम वीडियो पर निशब्दम 2 अक्टूबर को रिलीज किया जा रहा है।
फिल्म की कहानी अमेरिका के सिएटल शहर में मौजूद एक हॉन्टेड हाउस की है, जहां आर. माधवन अनुष्का के साथ वहां पहुंचते हैं। वहां पहुंचते ही ऐसा लगता है कि कुछ गड़बड़ है। इस घर से जुड़ी कहानी फ्लैशबैक में चलती नजर आती है। अनुष्का साक्षी नाम की आर्टिस्ट के रोल में हैं, जो बोल नहीं पाती हैं, वह हादसे के बारे में अपने ऐक्शन से सबको बताने की कोशिश करती है। वहीं आर. माधवन फेमस संगीतकार एंथनी के रोल में नजर आ रहे हैं। फिल्म में शालिनी पांडेय सोनाली के किरदार में हैं, जो कि साक्षी की आवाज बनती है।
निशब्दम को लेकर पिछले साल सितम्बर में घोषणा की गई थी और तब इसे पांच भाषाओं में रिलीज़ करने की बात कही गई थी। तेलुगु, तमिल, मलयालम के अलावा हिंदी और अंग्रेज़ी में भी इसके पोस्टर तैयार किए गए थे। इस फिल्म के हिंदी के पोस्टर पर देवनागरी में निशब्दम लिखा गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *