महापौर ने बाजार में मास्क को लेकर जनजागरण अभियान लोगो के मध्य चलाया

रायपुर। महापौर ने राजधानी शहर के मालवीय रोड गोलबाजार मुख्य बाजार क्षेत्र में भ्रमण किया। महापौर ने एजाज ढेबर नोवल कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने नागरिको के मध्य मास्क और स्वास्थ्य के नियमो के प्रति जागरूकता लाने सघन जनजागरण अभियान चलाया।
महापौर श्री ढेबर ने स्वत: चलाए गए सघन जनजागरण अभियान के दौरान बाजार क्षेत्र में आज उन्हें जो भी बिना मास्क लगाये कुछ लोग दिखे। उन्हें रोक कर महापौर ने टोका और उनसे घर से अपने, अपने परिवारजनो, मित्रों, सहयोगियों की स्वास्थ्य रक्षा के लिए अनिवार्य रूप से मास्क लगाकर मुंह व नाक ढककर ही घर से बाहर निकलना, सभी नागरिको से सामाजिक दूरी के नियम का व्यवहारिक तौर पर अनिवार्य रूप से सुनिष्चित करने आव्हान किया। साथ ही सैनेटाईजर का उपयोग अनिवार्य रूप से करने की समझाईश लोगो को दी।
महापौर ने जनजागरण अभियान के दौरान लोगो के मध्य विश्वास व्यक्त किया। शासन और स्वास्थ्य विभाग के दिशा निर्देशो व स्वास्थ्य नियमो का पूर्ण व्यवहारिक परिपालन करके, शीघ्र ही राजधानी शहर रायपुर निगम क्षेत्र में नोवल कोरोना वायरस के संक्रमण के प्रसार की जनस्वास्थ्य सुरक्षा सघन जनभागीदारी से कारगर रोकथाम हो सकेगी और स्वास्थ्यवर्धक वातावरण कायम हो सकेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *