छॉलीवुड में कुरूक्षेत्र की चल रही है तैयारी

रायपुर। हां भाईयों इन दिनों छॉलीवुड में कुरूक्षेत्र की तैयारी चल रही है, और कुरूक्षेत्र करवाने का कार्य राज सोनी और विनय कृष्ण के सहयोग से कर रहे हैं बिलासपुर के उदय कृष्ण। इसके लिए वो इन दिनों पूरी भूमिका तैयार करने में लगे है और इसकी रणनीति बना रहे है। आपको लग रहा होगा कि वास्तव में छॉलीवुड में कुरूक्षेत्र होने वाला है और खूब लड़ाई झगड़ा होने वाला है तो आपको बता कि उदय कृष्ण कुरूक्षेत्र नाम की फिल्म बनाने जा रहे हैं और कुरूक्षेत्र के मैदान में होंगे कई कई सुपरहीट फिल्मे देने वाले छॉलीवुड के प्रसिद्ध अभिनेता करण खान, दिलेश साहू और प्रसिद्ध खलनायक क्रांति दीक्षित, अंशुल अवस्थी, राजेश पटेल और सागर सोनी जिनके बीच खूब जमकर पर्दे पर युद्ध होगा।
सांई कृष्ण फिल्म प्रोडक्शन द्वारा निर्मित एवं उदय कृष्ण द्वारा निर्देशित छत्तीसगढ़ी फिल्म कुरूक्षेत्र की शूटिंग जल्द ही शुरू होने वाली है। इसके प्रि-प्रोडक्शन के साथ ही अन्य कलाकारों का चयन का कार्य इन दिनो बिलासपुर में बड़े ही तेजी से जारी है। उक्त जानकारी देते हुए फिल्म के लेखक, निर्माता और निर्देशक उदय कृष्ण ने बताया कि इस फिल्म के सह निर्माता राज सोनी, विनय कृष्ण, एसोसिएट डायरेक्टर कौशल उपाध्याय तथा सहायक निर्देशक अनुपमा मनहर और अनुपम वैष्णव है। वही इस फिल्म के हिरो छॉलीवुड के जाने माने अभिनता करण खान और एक्शन स्टार दिलेश साहू है एवं हिरोईन पूजा साहू तथा ज्योत्सना ताम्रकार है। वही इसके खल अभिनेता बहुत ही कम समय में छॉलीवुड में छा जाने वाले क्रांति दीक्षित और अंशुल अवस्थी, राजेश पटेल तथा सागर सोनी होंगे। शेष बचे अन्य कलाकारों का चयन जारी है।
फिल्म के एसोसिएट डायरेक्टर कौशल उपाध्याय ने बताया कि इसका गीत लिखे हैं रिषभ सिंह ठाकुर जिसकों अपने म्यूजिक से सजाया है डॉ. रवि पटेल ने। सह निर्माता रोज सोनी और विनय कृष्ण ने बताया कि इसको अपने कैमरा से कैद करेंगे डीओपी राजन जयसवाल और शेखर भास्कर तो कोरियोग्राफी करेंगे बाबा बघेल। फिल्म के आर्ट डायरेक्टर संकल्प शर्मा, प्रोडक्शन मैनेजर नीरज कुमार और जग्गू माही होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *