मोबाइल को लेकर बड़ी बहन ने कुल्हाड़ी से की हत्या

कोरबा। मोबाइल को काफी महिमामंडित किया जा रहा है, उसी को लेकर गांव में फसाद हो गया। स्थिति यहां तक पहुंच गई कि घर में सो रही एक किशोरी की हत्या भी कर दी गई। कमरे में सो रही दो बहनों में से एक की हत्या का मामला सामने आया है। घटना कटघोरा थाना क्षेत्र अंतर्गत मल्दा की है। 13 वर्षीय सुनैना महंत की हत्या हुई है ,जबकि बड़ी बहन भी उसी के साथ सोई हुई थी। माता-पिता परिवारिक कार्यक्रम से ग्राम पुटूवा गए हुए थे। मृतका सुनैना महंत के गले और सिर पर चोट के निशान है। जब मामले की जानकारी कोटवार को हुई तो घटना की सूचना कटघोरा पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची और जांच कार्रवाई शुरू कर दी है।
मिली जानकारी के अनुसार आज सुबह घर के ही एक बुजुर्ग सदस्य ने जब कमरे में जाकर मृतिका सुनैना महंत को उठाने की कोशिश की, तो वह नहीं उठी और देखा कि उसके गले व सिर पर चोट के निशान देख वह डर गया। बुजुर्ग ने इसकी सूचना गाँव में अन्य लोगों को दी।
गाँव के ही कोटवार ने पुलिस को सूचना दी। बताया जाता है की दोनों बहनों के बीच अक्सर मोबाइल को लेकर झगड़ा होते रहता था। कल शाम को भी उसी को लेकर दोनों के बीच झगड़ा हुआ। और सुबह बड़ी बहन ने ही कुल्हाड़ी से अपनी छोटी बहन को मौत के घाट उतार दिया।
कटघोरा पुलिस ने मौके पर पंहुच कर बड़ी बहन को पुलिस अपनी हिरासत में ले लिया हैऔर उनकी छोटी बहन को मर्ग कायम कर पंचनामा की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *