शादी का झांसा देकर तीन साल से करता रहा दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

मगरलोड। शादी का झांसा देकर एक युवती से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। आरोपी युवती को पिछले 3 से साल अपनी हवस का शिकार बना रहा था। आरोपी डॉक्टर के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मगरलोड थानातंर्गत नगर पंचायत मगरलोड भैसमुंडी के पशु चिकित्सक मोतीलाल साहू 38 वर्ष ने एक 22 वर्षीय पीडि़ता से लगभग तीन साल से दुष्कर्म करता रहा। मामला तब सामने आया जब पूरा आपबीती युवती द्वारा अपने परिवार को बताया। आरोपी मोतीलाल साहू द्वारा इस घटना के बारे में किसी को न बताने की बात को लेकर बार.बार जान से मारने की धमकी देता था। बता दें कि आरोपी शादीशुदा है। आरोपी का दूसरे मामला में कई बार शिकायत आ चुका था। मगरलोड पुलिस ने आरोपी मोतीलाल साहू को शुक्रवार को सुबह 10 बजे गिरफ्तार कर आरोपी के खिलाफ धारा 376 व 506 के तहत अपराध पंजीबद्ध करके रिमांड में भेज दिया है।
पुलिस अधीक्षक के निर्देशानुसार मगरलोड थाना प्रभारी संतोष जैन व उपनिरीक्षक संजय यादव व सुभाष लाल ने पकड़ा साथ ही आरोपी को पकडऩे में विशेष सहयोग आरक्षक रविन्द्र साहू, बाबूलाल मरकाम, डिगेश्वरी साहू, परमानंद साहू, विश्वजीत वर्मा व गाँधी सोनकर का रहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *