जॉर्जिया एंड्रियानी ने सिजलिंग पिंक आउटफिट में गिराई बिजली, एक्ट्रेस की दिलकश अदाएं देख फिदा हुआ यूजर्स

मुंबई
बॉलीवुड एक्टर प्रोड्यूसर अरजाब खान की गर्लफ्रेंड व मॉडल जॉर्जिया एंड्रियानी सोशल मीडिया पर काफी लोकप्रिय हैं. आए दिन एक्ट्रेस अपने ग्लैमरस अवतार से फैंस के दिलों में छाई रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से बेहद हॉट तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें उनका सिजलिंग अवतार नजर आ रहा है. जॉर्जिया ने पिंक कलर का सिजलिंग आउटफिट पहना है. ग्लोइंग मेकअप के साथ एक्ट्रेस ने हेयर को लूज छोड़ा है और सेक्सी पोज दे रही हैं.

मॉडल का यह किलर अवतार देख यूजर्स लट्टू हो रहे हैं और कमेंट बॉक्स पर फायर इमोजी की बरसात कर रहे हैं.जॉर्जिया सोशल मीडिया में लगातार ऐक्टिव रहती हैं और उनकी ग्लैमरस तस्वीरें अक्सर लोगों का ध्यान खींचती हैं. जॉर्जिया जल्द ही अब तेलुगु फिल्म मार्टिन में आइटम डांस के साथ डेब्यू करने जा रही हैं.हाल में जॉर्जिया एंड्रियानी बॉलीवुड फिल्म नॉन-स्टॉप धमाल में एक शानदार आइटम नंबर दिल के अंदर… परफॉर्म करती नजर आई थीं. अब तेलुगु-हिंदी में बन रही फिल्म मार्टिन में वह साउथ के एक्टर ध्रुव सरजा के साथ नजर आएंगी.

इमरान सरदारिया द्वारा कोरियोग्राफ किए गए इस गाने में जॉर्जिया के साथ ध्रुव सरजा हैं हैं. ध्रुव कन्नड़ सिनेमा के सितारें हैं, जो मार्टिन में लीड रोल कर रहे हैं. पिछले दिनों ध्रुव और जॉर्जिया पर यह डांस शूट हुआ है. उनके साथ लगभग 350 विदेशी डांसर शामिल थे. गाने का बजट करीब 3.5 करोड़ रुपये था. फिल्म का निर्देशन एपी अर्जुन कर रहे हैं.

वेणु थोट्टेमपुडी अथिधि 19 सितंबर से डिज्नी प्लस हॉट स्टार पर स्ट्रीम होगी

मुंबई
बहुमुखी अभिनेता वेणु थोट्टेमपुडी वेब श्रृंखला अथिधि से अपनी डिजिटल एंट्री कर रहे हैं। यह वेब सीरीज लोकप्रिय ओटीटी कंपनी डिज्नी प्लस हॉट स्टार स्पेशल में आ रही है। हाल ही में डिज्नी फ्लस हॉट स्टार की सेव द टाइगर्स, सैटन और दयास जैसी सीरीज सुपरहिट हुई हैं।इस पृष्ठभूमि में अतिथि से दर्शकों के बीच अच्छी उम्मीदें बन रही हैं. इस वेब सीरीज का निर्माण रैंडम फ्रेम्स एंटरटेनमेंट के बैनर तले निर्देशक भरत व्याजी द्वारा किया जा रहा है।

मशहूर निर्देशक प्रवीण सत्तारु शो रनर की भूमिका निभा रहे हैं।डिज़्नी ने आज अतिधि वेब श्रृंखला की स्ट्रीमिंग तिथि की घोषणा की है। अतिथि वेब सीरीज 19 सितंबर से स्ट्रीम होगी। वहीं हाल ही में रिलीज हुई अतिथि वेब सीरीज के फर्स्ट लुक ने उत्सुकता पैदा कर दी है। अब तारीख की घोषणा के दौरान टीजर जारी किया गया.इस टीजर में हीरो एक ऐसी महिला का स्वागत करता है जो भारी बारिश में भीगने के बाद देर रात घर आती है.

इसके बाद उनके बीच नजदीकियां बढ़ती हैं. इस बीच टीजऱ दिलचस्प तरीके से उसके व्यवहार में बदलाव के साथ समाप्त होता है और उसकी चीख आपको झकझोर कर रख देगी। टीजऱ अतिधि वेब सीरीज़ पर अधिक रुचि पैदा कर रहा है।