ट्रक और बस की टक्कर में 9 मजदूरों की मौत

भागलपुर में बड़ा हादसा
भागलपुर।
बिहार के भागलपुर जिले के खरीक थाना क्षेत्र में मंगलवार सुबह एक बस और ट्रक की टक्कर में 9 मजदूरों की मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक, एक बस दरभंगा से बांका जा रही थी, इसी दौरान खरीक के अंभो चौक के पास विपरीत दिशा से आ रहे लोहे से लदे एक ट्रक ने बस को टक्कर मार दी और ट्रक पलट गया। ट्रक पर लदे लोहे के पाइप के उपर कई मजदूर बैठे थे। ट्रक पलटने के बाद सभी मजदूर लोहे के पाइप के नीचे दब गए हैं।
पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि जानकारी मिलते ही पुलिस समेत कई इलाकों की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और सड़क पर बिखरे बड़े-बड़े लोहे की पाइप को हटाया गया। अधिकारी ने बताया कि इस घटना में 9 मजूदरों की मौत हुई है। पुलिस पाइप हटाने में जुटी हुई है। आशंका है कि दुर्घटना स्थल पर और अधिक शव दबे हो सकते हैं।
इस हादसे में बस पर सवार 4 लोग भी घायल हुए हैं। घटना के बाद ट्रक चालक फरार है तथा विस्तृत जानकारी की प्रतीक्षा है।
बता दें कि मंगलवार सुबह 3 राज्यों में हुए अलग-अलग हादसों में 16 प्रवासी मजदूरों की मौत हो गई है। सबसे पहले उत्तर प्रदेश के महोबा में प्रवासी मजदूरों का ट्रक पलट गया जिसमें 3 महिलाओं की मौत हो गई। इसके बाद महाराष्ट्र के यवतमाल में बस के ट्रक से टकराने पर तीन प्रवासी मजदूरों सहित चालक की मौत हो गई। अब बिहार के भागलपुर में प्रवासी मजदूरों को लेकर जा रही एक बस पाइप लदे हुए ट्रक से टकरा गई। घटना में नौ प्रवासियों की मौत हो गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *