मास्क लगाकर 2 महीने बाद घर से निकली प्रियंका

चीन से शुरू हुआ कोराना ने पूरी दुनिया को अपनी जद में लेकर लोगों को घरों में कैद होने को मजबूर कर दिया है. हमेशा बिजी रहने वाले बॉलीवुड स्टार्स भी बिल्कुल फ्री हैं और इस दौरान सभी सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव हैं. एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा भी इन दिनों लोगों से सोशल मीडिया के जरिए लोगों से मिल रही हैं. प्रियंका इन दिनों पति निक जोनस के साथ लॉस एंजिलिस में रह रही हैं. लॉकडाउन के बीच वह निक के साथ पिछले दो महीने से क्वारंटाइन में हैं. पिछले दो महीने से घर में कैद प्रियंका दो महीने बाद अपने घर से निकली हैं.
लंबे समय के साथ कोरोना से बचने के लिए क्वारंटाइन प्रियंका चोपड़ा हाल ही में घर से बाहर निकलीं. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम और ट्विटर अकाउंट पर एक जानकारी दी है. उन्होंने मास्क पहने हुए एक फोटो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- आंखें कभी शांत नहीं होती हैं. दो महीने में पहली बार घर से बाहर निकली.
घर से वो बाहर क्यों निकली इस बात का जिक्र उन्होंने अपने पोस्ट में नहीं किया है. लेकिन ये माना जा रहा कि वो किसी जरूरी काम की वजह से ही घर से बाहर निकली होगी. प्रियंका के इस पोस्ट पर उनके फैंस काफी कॉमेंट कर रहे हैं. कुछ तो ऐसे भी हैं जो ये पूछ रहे हैं कि आखिरी क्यों वो घर से बाहर निकली हैं.
आपको बता दें हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने 3 तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर की थी. तस्वीरों में आप देखेंगे कि नन्ही कृष्णा, प्रियंका चोपड़ा का मेकअप कर रही हैं. पहली तस्वीर में वो उन्हें क्राउन पहना रही हैं. दूसरी फोटो में कृष्णा प्रियंका का आईमेकअप कर रही हैं. वहीं, तीसरी फोटो में कृष्णा ने प्रियंका को लिपस्टिक और आईलाइनर लगाया है. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए प्रियंका ने कैप्शन में लिखा- मई का पहला सोमवार. इस साल की थीम है- प्रीटी प्रीटी प्रिंसेस.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *